न्यूज़ इन फोटो

गुजरात / ट्रम्प 2 दिनों के दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे

X
एयरफोर्स वन विमान से बाहर निकलते अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया।एयरफोर्स वन विमान से बाहर निकलते अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति ट्रम्प और मेलानिया के स्वागत के लिए पहुंचे।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति ट्रम्प और मेलानिया के स्वागत के लिए पहुंचे।
प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रपति ट्रम्प को गले लगाकर स्वागत किया।प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रपति ट्रम्प को गले लगाकर स्वागत किया।
अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया का स्वागत करते प्रधानमंत्री मोदी।अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया का स्वागत करते प्रधानमंत्री मोदी।
राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प भी अहमदाबाद पहुंचीं।राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प भी अहमदाबाद पहुंचीं।
ट्रम्प के स्वागत के बाद मोदी ने उन्हें भारतीय डेलिगेशन से मिलवाया।ट्रम्प के स्वागत के बाद मोदी ने उन्हें भारतीय डेलिगेशन से मिलवाया।
ट्रम्प, मेलानिया और मोदी के सामने गुजराती लोकनृत्य का प्रदर्शन करते कलाकार।ट्रम्प, मेलानिया और मोदी के सामने गुजराती लोकनृत्य का प्रदर्शन करते कलाकार।
अहमदाबाद एयरपोर्ट पर राष्ट्रपति ट्रम्प, अमेरिका की फर्स्ट लेटी मेलानिया के साथ प्रधानमंत्री मोदी।अहमदाबाद एयरपोर्ट पर राष्ट्रपति ट्रम्प, अमेरिका की फर्स्ट लेटी मेलानिया के साथ प्रधानमंत्री मोदी।
राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प एयरपोर्ट से साबरमती आश्रम के लिए रवाना हुए।राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प एयरपोर्ट से साबरमती आश्रम के लिए रवाना हुए।
राष्ट्रपति ट्रम्प साबरमती आश्रम पहुंचे।राष्ट्रपति ट्रम्प साबरमती आश्रम पहुंचे।
ट्रम्प ने साबरमती आश्रम में बापू की तस्वीर पर सूत की माला चढ़ाई।ट्रम्प ने साबरमती आश्रम में बापू की तस्वीर पर सूत की माला चढ़ाई।
मेलानिया और डोनाल्ड ट्रम्प ने साबरमती आश्रम में चरखा चलाया।मेलानिया और डोनाल्ड ट्रम्प ने साबरमती आश्रम में चरखा चलाया।
साबरमती आश्रम में ट्रम्प और मेलानिया से बातचीत करते मोदी।साबरमती आश्रम में ट्रम्प और मेलानिया से बातचीत करते मोदी।