न्यूज़ इन फोटो

पेरिस / ब्रिटेन के पीएम ने फ्रांस के राष्ट्रपति के सामने टेबल पैर पर रखा

X
यह फोटो ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (दाएं) और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुल मैक्रों (बाएं) की है। दोनों के बीच पेरिस में गुरुवार को मुलाकात हुई। इस दौरान जॉनसन को कॉफी टेबल पर एक पैर रखते देखा गया। जॉनसन जी-7 समिट में हिस्सा लेने पेरिस पहुंचे हैं। यह समिट 24 से 26 अगस्त को बियारिट्ज शहर में होगी।यह फोटो ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (दाएं) और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुल मैक्रों (बाएं) की है। दोनों के बीच पेरिस में गुरुवार को मुलाकात हुई। इस दौरान जॉनसन को कॉफी टेबल पर एक पैर रखते देखा गया। जॉनसन जी-7 समिट में हिस्सा लेने पेरिस पहुंचे हैं। यह समिट 24 से 26 अगस्त को बियारिट्ज शहर में होगी।
प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के कॉफी टेबल पर पैर रखने की आलोचना हुई। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि वे मैक्रों के मजाक का जवाब दे रहे थे, जिसमें उन्होंने टेबल को फूटस्टूल की तरह इस्तेमाल करने की बात कही थी।प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के कॉफी टेबल पर पैर रखने की आलोचना हुई। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि वे मैक्रों के मजाक का जवाब दे रहे थे, जिसमें उन्होंने टेबल को फूटस्टूल की तरह इस्तेमाल करने की बात कही थी।
पेरिस में गुरुवार को बोरिस जॉनसन और इमैनुल मैक्रों के बीच ब्रेक्जिट पर भी बातचीत हुई।पेरिस में गुरुवार को बोरिस जॉनसन और इमैनुल मैक्रों के बीच ब्रेक्जिट पर भी बातचीत हुई।
COMMENT