न्यूज़ इन फोटो

जोहार जन आशीर्वाद यात्रा / राहुल गांधी जब वोट मांगने जाएं तो अनुच्छेद-370 पर अपना स्टैंड क्लियर करें: अमित शाह

X
कार्यक्रम को संबोधित करते केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह।कार्यक्रम को संबोधित करते केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह।
कार्यक्रम स्थल पर बने मंच से जनसभा में पहुंचे लोगों और भाजपा के कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री रघुवर दास व अन्य।कार्यक्रम स्थल पर बने मंच से जनसभा में पहुंचे लोगों और भाजपा के कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री रघुवर दास व अन्य।
जन आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम में अमित शाह, मुख्यमंत्री रघुवर दास, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा को सुनने पहुंची भीड़।जन आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम में अमित शाह, मुख्यमंत्री रघुवर दास, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा को सुनने पहुंची भीड़।
पंडित दीनदयाल उपाध्याय की तस्वीर को नमन करते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह।पंडित दीनदयाल उपाध्याय की तस्वीर को नमन करते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह।
कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के बाद समर्थकों का अभिवादन स्वीकार करते मुख्यमंत्री रघुवर दास।कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के बाद समर्थकों का अभिवादन स्वीकार करते मुख्यमंत्री रघुवर दास।
कार्यक्रम में पहुंची भीड़ का अभिवादन स्वीकर करते मुख्यमंत्री रघुवर दास, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा।कार्यक्रम में पहुंची भीड़ का अभिवादन स्वीकर करते मुख्यमंत्री रघुवर दास, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा।
मंच पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करते मुख्यमंत्री रघुवर दास।मंच पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करते मुख्यमंत्री रघुवर दास।
जनसभा के दौरान लोगों को संबोधित करते अमित शाह।जनसभा के दौरान लोगों को संबोधित करते अमित शाह।
मंच पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा से बातचीत करते केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह।मंच पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा से बातचीत करते केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह।
जनसभा को संबोधित करने के दौरान अमित शाह ने कांग्रेस और जेएमएम पर निशाना साधा।जनसभा को संबोधित करने के दौरान अमित शाह ने कांग्रेस और जेएमएम पर निशाना साधा।
जोहार जन आशीर्वाद यात्रा के रवाना होने के दौरान बने स्पेशल बस पर मुख्यमंत्री रघुवर दास व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा।जोहार जन आशीर्वाद यात्रा के रवाना होने के दौरान बने स्पेशल बस पर मुख्यमंत्री रघुवर दास व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा।
जन आशीर्वाद यात्रा के रथ को रवाना करते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व अन्य।जन आशीर्वाद यात्रा के रथ को रवाना करते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व अन्य।
कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते मुख्यमंत्री रघुवर दास।कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते मुख्यमंत्री रघुवर दास।
कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत करते भाजपा कार्यकर्ता व अन्य।कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत करते भाजपा कार्यकर्ता व अन्य।
रांची पहुंचने के बाद बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत करते मुख्यमंत्री रघुवर दास।रांची पहुंचने के बाद बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत करते मुख्यमंत्री रघुवर दास।
COMMENT