न्यूज़ इन फोटो

उप्र / पूर्वांचल में बाढ़ का कहर, सीएम याेगी का हवाई सर्वेक्षण

X
उत्तर प्रदेश के पूर्वी हिस्से में गंगा व यमुना नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। जिससे तटवर्ती इलाकों में बाढ़ ने कहर बरपा रखा है। शुक्रवार को सीएम योगी ने हवाई सर्वेक्षण के साथ वाराणसी में मोटर बोट से प्रभावित इलाकों का जायजा लिया।उत्तर प्रदेश के पूर्वी हिस्से में गंगा व यमुना नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। जिससे तटवर्ती इलाकों में बाढ़ ने कहर बरपा रखा है। शुक्रवार को सीएम योगी ने हवाई सर्वेक्षण के साथ वाराणसी में मोटर बोट से प्रभावित इलाकों का जायजा लिया।
वाराणसी में सीएम योगी ने एनडीआरएफ जवानों के साथ प्रभावित इलाकों का दौरा किया।वाराणसी में सीएम योगी ने एनडीआरएफ जवानों के साथ प्रभावित इलाकों का दौरा किया।
प्रयागराज में बाढ़ का विहंगम दृश्य।प्रयागराज में बाढ़ का विहंगम दृश्य।
प्रयागराज में डूब गया बड़े हनुमान का मंदिर।प्रयागराज में डूब गया बड़े हनुमान का मंदिर।
प्रयागराज में बाढ़ से डूबा इलाका।प्रयागराज में बाढ़ से डूबा इलाका।
दशाश्वमेद्य घाट का एक दृश्य।दशाश्वमेद्य घाट का एक दृश्य।
वाराणसी में गंगा नदी उफान पर है। सभी अस्सी घाट डूब गए हैं। सड़कों पर भी पानी भरा है। पिंडदान, शवदाह आदि धर्म कर्म रोड पर ही हो रहे हैं।वाराणसी में गंगा नदी उफान पर है। सभी अस्सी घाट डूब गए हैं। सड़कों पर भी पानी भरा है। पिंडदान, शवदाह आदि धर्म कर्म रोड पर ही हो रहे हैं।
कानपुर में यमुना नदी के जलस्तर में इजाफा होने से घाटमपुर तहसील के यमुना तटवर्ती इलाके पड़ने वाले दो दर्जन गांव बाढ़ की चपेट में हैकानपुर में यमुना नदी के जलस्तर में इजाफा होने से घाटमपुर तहसील के यमुना तटवर्ती इलाके पड़ने वाले दो दर्जन गांव बाढ़ की चपेट में है
कानपुर में गड़ाथा गांव की स्थित लगातार बिगड़ी जा रही है। गांव के भीतर लगभग 6 से 7 फिट तक पानी भर गया है। पूरा गांव टापू में तब्दील हो गया है।कानपुर में गड़ाथा गांव की स्थित लगातार बिगड़ी जा रही है। गांव के भीतर लगभग 6 से 7 फिट तक पानी भर गया है। पूरा गांव टापू में तब्दील हो गया है।
कानपुर में बाढ़ का पानी ग्रामीणों के घरों के अंदर भरा हुआ है। ग्रामीणों की गृहस्थी डूब चुकी है बचा हुआ घरेलू समान लेकर ग्रामीण सुरक्षित स्थान पर लेकर जा रहे हैं।कानपुर में बाढ़ का पानी ग्रामीणों के घरों के अंदर भरा हुआ है। ग्रामीणों की गृहस्थी डूब चुकी है बचा हुआ घरेलू समान लेकर ग्रामीण सुरक्षित स्थान पर लेकर जा रहे हैं।
COMMENT