न्यूज़ इन फोटो

मप्र / मौसम की करवट: भोपाल में बारिश, रायसेन में ओले गिरे

X
राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश और ओले पड़े।राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश और ओले पड़े।
भोपाल में शाम करीब 4 बजे से तेज बारिश शुरू हो गई, जो पांच बजे तक जारी रही।भोपाल में शाम करीब 4 बजे से तेज बारिश शुरू हो गई, जो पांच बजे तक जारी रही।
भोपाल के अलावा प्रदेश के अन्य जिलों में भी बारिश हुई। रायसेन में ओला गिरने से सफेद चादर बिछ गई।भोपाल के अलावा प्रदेश के अन्य जिलों में भी बारिश हुई। रायसेन में ओला गिरने से सफेद चादर बिछ गई।
रायसेन में काफी देर तक ओला गिरे, जिससे लोगों ने एकत्र कर लिए और बच्चे उससे खेलने लगे।रायसेन में काफी देर तक ओला गिरे, जिससे लोगों ने एकत्र कर लिए और बच्चे उससे खेलने लगे।
रायसेन में तेज हवाओं के साथ जमकर बारिश हुई और ओले पड़े, जिससे मंडियों में रखा अनाज भीग गया।रायसेन में तेज हवाओं के साथ जमकर बारिश हुई और ओले पड़े, जिससे मंडियों में रखा अनाज भीग गया।
मौसम विभाग के विशेषज्ञों के अनुसार पश्चिम विक्षोभ का असर मध्य प्रदेश में दिख रहा है, जिससे बारिश हुई है।मौसम विभाग के विशेषज्ञों के अनुसार पश्चिम विक्षोभ का असर मध्य प्रदेश में दिख रहा है, जिससे बारिश हुई है।
मौसम विभाग के अनुसार, अगले तीन दिन तक बादल, बारिश और धुंध छाई रहेगी।मौसम विभाग के अनुसार, अगले तीन दिन तक बादल, बारिश और धुंध छाई रहेगी।
रायसेन में भोपाल रोड पर ओला गिरे, जिससे वहां से गुजर रहे लोग गाड़ी रोककर खेलने लगे।रायसेन में भोपाल रोड पर ओला गिरे, जिससे वहां से गुजर रहे लोग गाड़ी रोककर खेलने लगे।
रायसेन की मंडियों में खुले में रखे धान को किसानों ने तिरपाल डालकर बचाने की कोशिश की।रायसेन की मंडियों में खुले में रखे धान को किसानों ने तिरपाल डालकर बचाने की कोशिश की।
मप्र में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, जिससे रायसेन में टेंट तक उड़ गए।मप्र में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, जिससे रायसेन में टेंट तक उड़ गए।
ओला गिरने पर लोगों ने थालियों में एकत्र कर लिए ओले।ओला गिरने पर लोगों ने थालियों में एकत्र कर लिए ओले।
मंडियों में रखा अनाज भीग गया और किसानों को काफी नुकसान हो गया ।मंडियों में रखा अनाज भीग गया और किसानों को काफी नुकसान हो गया ।
रायसेन में तेज बारिश और ओलावृष्टि से एक नहर में सफेद पानी बहने लगा।रायसेन में तेज बारिश और ओलावृष्टि से एक नहर में सफेद पानी बहने लगा।
सड़क किनारे लोग ओला वृष्टि देखने के लिए रुक गए, यहां पर जमकर ओले गिरे।सड़क किनारे लोग ओला वृष्टि देखने के लिए रुक गए, यहां पर जमकर ओले गिरे।
रायसेन में बारिश के बाद सड़कें धुल गईं और मौसम खुशगवार हो गया।रायसेन में बारिश के बाद सड़कें धुल गईं और मौसम खुशगवार हो गया।
COMMENT