अन्य फोटोज़

महिला टी-20 वर्ल्ड कप / भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल 8 मार्च को

X
महिला टी-20 वर्ल्ड कप का खिताबी मुकाबला 8 मार्च को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में खेला जाएगा।महिला टी-20 वर्ल्ड कप का खिताबी मुकाबला 8 मार्च को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में खेला जाएगा।
मौजूदा चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका को 5 रन से हराया।मौजूदा चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका को 5 रन से हराया।
भारत के खिलाफ सेमीफाइनल बारिश के कारण रद्द होने के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी निराश।भारत के खिलाफ सेमीफाइनल बारिश के कारण रद्द होने के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी निराश।
दक्षिण अफ्रीका की कप्तान डेन वान नीकर्क 12 रन बनाकर आउट हुईं।दक्षिण अफ्रीका की कप्तान डेन वान नीकर्क 12 रन बनाकर आउट हुईं।
बारिश के बाद डकवर्थ लुइस नियम से 13 ओवर में 98 रन का लक्ष्य मिला, द. अफ्रीका 95 रन ही बना सकी।बारिश के बाद डकवर्थ लुइस नियम से 13 ओवर में 98 रन का लक्ष्य मिला, द. अफ्रीका 95 रन ही बना सकी।
भारत अपने ग्रुप में टॉप पर रहने से फाइनल में पहुंचा।भारत अपने ग्रुप में टॉप पर रहने से फाइनल में पहुंचा।
सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले 5 विकेट पर 134 रन बनाए।सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले 5 विकेट पर 134 रन बनाए।
भारत-इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल बारिश के कारण रद्द। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर पिच को ढंक दिया गया।भारत-इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल बारिश के कारण रद्द। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर पिच को ढंक दिया गया।