अन्य फोटोज़

दिल्ली / रेहान की बेरहम फैक्ट्री में मौत का तांडव

X
हादसे में सबकुछ जलकर खाक हो गया।हादसे में सबकुछ जलकर खाक हो गया।
नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से करीब 3.5 किमी दूर अनाज मंडी के रिहायशी इलाके में चल रही फैक्ट्री में रविवार तड़के 5:22 बजे आग लग गई।नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से करीब 3.5 किमी दूर अनाज मंडी के रिहायशी इलाके में चल रही फैक्ट्री में रविवार तड़के 5:22 बजे आग लग गई।
अनाज मंडी के रिहायशी इलाके में स्थित इसी इमारत में चल रही फैक्ट्री में आग लगी।अनाज मंडी के रिहायशी इलाके में स्थित इसी इमारत में चल रही फैक्ट्री में आग लगी।
आग बुझाने के लिए मौजूद दमकल वाहन।आग बुझाने के लिए मौजूद दमकल वाहन।
दिल्ली में रविवार को लोक नायक अस्पताल के बाहर हादसे में मारे गए लोगों के परिजन।दिल्ली में रविवार को लोक नायक अस्पताल के बाहर हादसे में मारे गए लोगों के परिजन।
रविवार को लोकनायक अस्पताल के बाहर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।रविवार को लोकनायक अस्पताल के बाहर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।
दिल्ली में रविवार को रानी झांसी रोड पर स्थित फैक्ट्री के पास खड़ीं एंबुलेंस।दिल्ली में रविवार को रानी झांसी रोड पर स्थित फैक्ट्री के पास खड़ीं एंबुलेंस।
आग लगने से आसपास के इलाके में धुआं फैल गया।आग लगने से आसपास के इलाके में धुआं फैल गया।
राहतकार्य में जुटे बचावकर्मी।राहतकार्य में जुटे बचावकर्मी।
फैक्ट्री में आग में जलकर सबकुछ खाक हो गया।फैक्ट्री में आग में जलकर सबकुछ खाक हो गया।
खिड़की तोड़कर लोगों को निकाला गया।खिड़की तोड़कर लोगों को निकाला गया।
बचावकार्य के लिए एनडीआरएफ की टीम भी घटना स्थल पर पहुंच चुकी है।बचावकार्य के लिए एनडीआरएफ की टीम भी घटना स्थल पर पहुंच चुकी है।
मौके पर पहुंची एंबुलेंस।मौके पर पहुंची एंबुलेंस।
दिल्ली में फैक्ट्री में आग लगने की घटना के दौरान सड़क पर भीड़ जमा हो गई।दिल्ली में फैक्ट्री में आग लगने की घटना के दौरान सड़क पर भीड़ जमा हो गई।
COMMENT