अन्य फोटोज़

लॉरेस अवॉर्ड / सचिन स्पोर्टिंग मोमेंट के लिए चुने गए

X
सचिन तेंदुलकर को 2011 वर्ल्ड कप विनिंग मोमेंट के लिए यह अवॉर्ड मिला।सचिन तेंदुलकर को 2011 वर्ल्ड कप विनिंग मोमेंट के लिए यह अवॉर्ड मिला।
वर्ल्ड कप जीतने के बाद खिलाड़ियों ने सचिन को कंधे पर उठाकर मैदान का ‘लैप ऑफ ऑनर’ लगाया था।वर्ल्ड कप जीतने के बाद खिलाड़ियों ने सचिन को कंधे पर उठाकर मैदान का ‘लैप ऑफ ऑनर’ लगाया था।
सचिन ने ट्वीट किया- लॉरेस स्पोर्ट वर्ल्ड स्पोर्ट्स अवॉर्ड्स के लिए बर्लिन में रहकर खुश हूं।सचिन ने ट्वीट किया- लॉरेस स्पोर्ट वर्ल्ड स्पोर्ट्स अवॉर्ड्स के लिए बर्लिन में रहकर खुश हूं।
फॉर्मूला वन ड्राइवर लुइस हैमिल्टन को संयुक्त रूप से स्पोर्ट्समैन ऑफ द ईयर चुना गया।फॉर्मूला वन ड्राइवर लुइस हैमिल्टन को संयुक्त रूप से स्पोर्ट्समैन ऑफ द ईयर चुना गया।
जर्मनी के बास्केटबॉल खिलाड़ी डिर्की नोविजकी को लॉरेस लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड मिला।जर्मनी के बास्केटबॉल खिलाड़ी डिर्की नोविजकी को लॉरेस लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड मिला।
दिव्यांग वर्ग में स्पोर्ट्सपर्सन ऑफ द ईयर अवॉर्ड अमेरिकी स्कियर ओकसाना मास्टर्स को मिला।दिव्यांग वर्ग में स्पोर्ट्सपर्सन ऑफ द ईयर अवॉर्ड अमेरिकी स्कियर ओकसाना मास्टर्स को मिला।
जर्मनी की फॉर्मूला-3 ड्राइवर सोफिया फ्लोर्स्च को वर्ल्ड कमबैक ऑफ द ईयर के लिए चुना गया।जर्मनी की फॉर्मूला-3 ड्राइवर सोफिया फ्लोर्स्च को वर्ल्ड कमबैक ऑफ द ईयर के लिए चुना गया।
न्यूयॉर्क के फुटबॉल प्रोग्राम साउथ ब्रॉन्स यूनाइटेड को स्पोर्ट फॉर गुड अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।न्यूयॉर्क के फुटबॉल प्रोग्राम साउथ ब्रॉन्स यूनाइटेड को स्पोर्ट फॉर गुड अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।
जर्मनी के टेनिस स्टार बोरिस बेकेर (बीच में) बेटे नोआ और एलिस (दाएं) के साथ।जर्मनी के टेनिस स्टार बोरिस बेकेर (बीच में) बेटे नोआ और एलिस (दाएं) के साथ।