अन्य फोटोज़

टेस्ट / न्यूजीलैंड ने भारत को 7 विकेट से हराया

X
न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप किया।न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप किया।
पहला विकेट: न्यूजीलैंड की दूसरी पारी में ओपनर लाथम 52 रन बनाकर उमेश यादव की गेंद पर आउट हुए।पहला विकेट: न्यूजीलैंड की दूसरी पारी में ओपनर लाथम 52 रन बनाकर उमेश यादव की गेंद पर आउट हुए।
दूसरा विकेट: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन 5 रन बनाकर जसप्रीत बुमराह की गेंद पर कैच आउट हुए।दूसरा विकेट: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन 5 रन बनाकर जसप्रीत बुमराह की गेंद पर कैच आउट हुए।
तीसरा विकेट: ओपनर ब्लेंडल 55 रन बनाकर जसप्रीत बुमराह की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए।तीसरा विकेट: ओपनर ब्लेंडल 55 रन बनाकर जसप्रीत बुमराह की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए।
7वां विकेट: भारत की दूसरी पारी में तीसरे दिन विकेटकीपर बीजे वाटलिंग ने विहारी का कैच लिया। वे 9 रन बनाकर आउट हुए।7वां विकेट: भारत की दूसरी पारी में तीसरे दिन विकेटकीपर बीजे वाटलिंग ने विहारी का कैच लिया। वे 9 रन बनाकर आउट हुए।
8वां विकेट: विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 4 रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर कैच आउट हुए।8वां विकेट: विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 4 रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर कैच आउट हुए।
9वां विकेट: मोहम्मद शमी 5 रन बनाकर टिम साउदी की गेंद पर टॉम ब्लेंडल के हाथों कैच आउट हुए।9वां विकेट: मोहम्मद शमी 5 रन बनाकर टिम साउदी की गेंद पर टॉम ब्लेंडल के हाथों कैच आउट हुए।
10वां विकेट: तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को 4 रन पर ट्रेंट बोल्ट ने रनआउट किया।10वां विकेट: तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को 4 रन पर ट्रेंट बोल्ट ने रनआउट किया।
न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट ने चौथे विकेट के रूप में ऋषभ पंत को आउट किया।न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट ने चौथे विकेट के रूप में ऋषभ पंत को आउट किया।
उमेश यादव आउट होकर जा रहे, जबकि ऋषभ पंत (दाएं) बल्लेबाजी के लिए मैदान में आते हुए।उमेश यादव आउट होकर जा रहे, जबकि ऋषभ पंत (दाएं) बल्लेबाजी के लिए मैदान में आते हुए।