बॉलीवुड

फिटनेस / 62 साल के अनिल ने फास्टेस्ट रनर योहान के साथ लगाई रेस

X
दुनिया के दूसरे सबसे तेज धावक और द बीस्ट के नाम से मशहूर योहान ब्लेक इंडिया में हैं। इस बीच वे कई सेलेब्रिटीज से मिल रहे हैं। योहान ने अनिल कपूर से मुलाकात की और इस बीच वे उनके साथ रेस लगाते नजर आए।दुनिया के दूसरे सबसे तेज धावक और द बीस्ट के नाम से मशहूर योहान ब्लेक इंडिया में हैं। इस बीच वे कई सेलेब्रिटीज से मिल रहे हैं। योहान ने अनिल कपूर से मुलाकात की और इस बीच वे उनके साथ रेस लगाते नजर आए।
62 साल के अनिल कपूर इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं, जब उन्होंने अपने से आधी उम्र यानी 29 साल के रनर के साथ रेस लगाई तो देखने वाले हैरान रह गए। 62 साल के अनिल कपूर इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं, जब उन्होंने अपने से आधी उम्र यानी 29 साल के रनर के साथ रेस लगाई तो देखने वाले हैरान रह गए। 
अनिल ने लिखा- धन्यवाद योहान प्रेरणा, जुनून देने के लिए। यहां आने और अपनी चीजें साझा करने के लिए धन्यवाद। यह बहुत प्यारी मुलाकात थी। वास्तव में यह मेरा सबसे यादगार ट्रेनिंग सेशन था।अनिल ने लिखा- धन्यवाद योहान प्रेरणा, जुनून देने के लिए। यहां आने और अपनी चीजें साझा करने के लिए धन्यवाद। यह बहुत प्यारी मुलाकात थी। वास्तव में यह मेरा सबसे यादगार ट्रेनिंग सेशन था।
फोटो शेयर करते हुए योहान लिखते हैं- बॉलीवुड में सबसे फिट आदमी अनिल कपूर के साथ आज एक समृद्ध और मस्ती भरी मुलाकात। मेरे जुनून में शामिल होकर मेरी सुबह को विशेष बनाने के लिए धन्यवाद। फिटनेस के प्रति आपका ध्यान और प्रतिबद्धता उल्लेखनीय है।फोटो शेयर करते हुए योहान लिखते हैं- बॉलीवुड में सबसे फिट आदमी अनिल कपूर के साथ आज एक समृद्ध और मस्ती भरी मुलाकात। मेरे जुनून में शामिल होकर मेरी सुबह को विशेष बनाने के लिए धन्यवाद। फिटनेस के प्रति आपका ध्यान और प्रतिबद्धता उल्लेखनीय है।
ब्लेक फरवरी 2020 में मुंबई, नवी मुंबई और पुणे में भारत, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और श्रीलंका के दिग्गजों के बीच खेले जाने वाले T20 क्रिकेट रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के साथ सहयोग कर रहे हैं।ब्लेक फरवरी 2020 में मुंबई, नवी मुंबई और पुणे में भारत, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और श्रीलंका के दिग्गजों के बीच खेले जाने वाले T20 क्रिकेट रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के साथ सहयोग कर रहे हैं।
ब्लेक वेस्ट इंडीज लीजेंड्स टीम के 'रोड सेफ्टी चैंपियन' के रूप में शामिल हैं, जबकि सचिन तेंदुलकर श्रृंखला के ब्रांड एंबेसडर हैं और सुनील गावस्कर श्रृंखला के आयुक्त हैं। गौरतलब है कि भारत में हर साल लगभग 1.5 लाख लोग मारे जाते हैं और 4.5 लाख लोग गंभीर रूप से घायल होते हैं।ब्लेक वेस्ट इंडीज लीजेंड्स टीम के 'रोड सेफ्टी चैंपियन' के रूप में शामिल हैं, जबकि सचिन तेंदुलकर श्रृंखला के ब्रांड एंबेसडर हैं और सुनील गावस्कर श्रृंखला के आयुक्त हैं। गौरतलब है कि भारत में हर साल लगभग 1.5 लाख लोग मारे जाते हैं और 4.5 लाख लोग गंभीर रूप से घायल होते हैं।
योहान ने इससे पहले सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज और सचिन तेंदुलकर से भी मुलाकात कर चुके हैं।योहान ने इससे पहले सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज और सचिन तेंदुलकर से भी मुलाकात कर चुके हैं।
सचिन के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- एक महान व्यक्ति के साथ उनके घर मुंबई में अद्भुत मुलाकात और बातचीत की। सचिन के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- एक महान व्यक्ति के साथ उनके घर मुंबई में अद्भुत मुलाकात और बातचीत की। 
इस दौरान अनिल के साथ ब्लेक ने कुछ खास एक्सरसाइज भी कीं।इस दौरान अनिल के साथ ब्लेक ने कुछ खास एक्सरसाइज भी कीं।
सभी फोटो : सोशल मीडिया से साभारसभी फोटो : सोशल मीडिया से साभार
सभी फोटो : सोशल मीडिया से साभारसभी फोटो : सोशल मीडिया से साभार
सभी फोटो : सोशल मीडिया से साभारसभी फोटो : सोशल मीडिया से साभार
COMMENT