स्पोर्ट्स

कुक का आखिरी मैच

X
कुक ने इंग्लैंड के लिए अपना अाखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला। साथियों ने उन्हें सीरीज जीतकर विदाई दी।कुक ने इंग्लैंड के लिए अपना अाखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला। साथियों ने उन्हें सीरीज जीतकर विदाई दी।
जब कुक कप्तान थे, तब जो रूट ने पहला टेस्ट खेला था। अब रूट कप्तान हैं और कुक ने आखिरी मैच खेला।जब कुक कप्तान थे, तब जो रूट ने पहला टेस्ट खेला था। अब रूट कप्तान हैं और कुक ने आखिरी मैच खेला।
जेम्स एंडरसन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुक से तीन साल सीनियर हैं। दोनों 12 साल तक साथ खेलें।जेम्स एंडरसन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुक से तीन साल सीनियर हैं। दोनों 12 साल तक साथ खेलें।
सीरीज जीतने के बाद रूट ने कुक के ऊपर शैंपेन डाला। कुक ने आखिरी टेस्ट शतक लगाया था।सीरीज जीतने के बाद रूट ने कुक के ऊपर शैंपेन डाला। कुक ने आखिरी टेस्ट शतक लगाया था।
एंडरसन टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज बने। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्ग्रा के 563 विकेट के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा।एंडरसन टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज बने। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्ग्रा के 563 विकेट के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा।
विराट कोहली की कप्तानी में विदेशी धरती पर भारतीय टीम लगातार दूसरी टेस्ट सीरीज हारी। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ने 2-1 से हराया था।विराट कोहली की कप्तानी में विदेशी धरती पर भारतीय टीम लगातार दूसरी टेस्ट सीरीज हारी। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ने 2-1 से हराया था।
Bhaskar Whatsapp