स्पोर्ट्स

भारत ने पाकिस्तान को हराया

X
भुवनेश्वर कुमार ने 12 मैच बाद 3 विकेट लिए। उन्होंने पाकिस्तानी दोनों ओपनर को 5 ओवर के अंदर पवेलियन भेजा दिया।भुवनेश्वर कुमार ने 12 मैच बाद 3 विकेट लिए। उन्होंने पाकिस्तानी दोनों ओपनर को 5 ओवर के अंदर पवेलियन भेजा दिया।
हार्दिक पंड्या के गेंदबाजी के दौरान चोटिल हो गए। उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया।हार्दिक पंड्या के गेंदबाजी के दौरान चोटिल हो गए। उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया।
चोटिल हार्दिक का हाल जानने पहुंचे भारतीय और पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी।चोटिल हार्दिक का हाल जानने पहुंचे भारतीय और पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी।
शोएब मलिक को अंबाती रायुडू ने सीधे थ्रो पर रन आउट कर दिया। उन्होंने 43 रन बनाए।शोएब मलिक को अंबाती रायुडू ने सीधे थ्रो पर रन आउट कर दिया। उन्होंने 43 रन बनाए।
मलिक-बाबर आजम ने तीसरे विकेट के 82 रन जोड़े। पाकिस्तान के लिए यह एकमात्र अर्धशतकीय साझेदारी रही।मलिक-बाबर आजम ने तीसरे विकेट के 82 रन जोड़े। पाकिस्तान के लिए यह एकमात्र अर्धशतकीय साझेदारी रही।
पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को केदार जाधव ने 6 रन पर पवेलियन भेज दिया।पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को केदार जाधव ने 6 रन पर पवेलियन भेज दिया।
मैच से पहले दोनों टीमें राष्ट्रगान के लिए मैदान में खड़ी हुईं।मैच से पहले दोनों टीमें राष्ट्रगान के लिए मैदान में खड़ी हुईं।
मैच देखने पहुंची भारतीय टीम की प्रशंसक।मैच देखने पहुंची भारतीय टीम की प्रशंसक।
मैच देखने पहुंचा पाकिस्तानी टीम का प्रशंसक।मैच देखने पहुंचा पाकिस्तानी टीम का प्रशंसक।
25 हजार दर्शक क्षमता वाले दुबई क्रिकेट स्टेडियम में बड़ी संख्या में भारतीय दर्शक पहुंचे।25 हजार दर्शक क्षमता वाले दुबई क्रिकेट स्टेडियम में बड़ी संख्या में भारतीय दर्शक पहुंचे।
Bhaskar Whatsapp