स्पोर्ट्स

विराट कोहली की कप्तानी में भारत की सबसे बड़ी हार

X
हार के बाद निराश होकर लॉर्ड्स की बालकनी में बैठे भारतीय कप्तान विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री और अन्य खिलाड़ी।हार के बाद निराश होकर लॉर्ड्स की बालकनी में बैठे भारतीय कप्तान विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री और अन्य खिलाड़ी।
मैच जीतने के बाद एक-दूसरे बधाई देते इंग्लैंड के खिलाड़ी। उन्होंने यह मुकाबला पारी और 159 रन जीत लिया।मैच जीतने के बाद एक-दूसरे बधाई देते इंग्लैंड के खिलाड़ी। उन्होंने यह मुकाबला पारी और 159 रन जीत लिया।
मैच के दौरान कोहली पीठ की दर्द से परेशान थे, फिर भी उन्होंने दूसरी पारी में बल्लेबाजी की।मैच के दौरान कोहली पीठ की दर्द से परेशान थे, फिर भी उन्होंने दूसरी पारी में बल्लेबाजी की।
भारतीय बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को आउट करने के बाद खुशी मनाते इंग्लैंड के खिलाड़ी।भारतीय बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को आउट करने के बाद खुशी मनाते इंग्लैंड के खिलाड़ी।
मैच जीतने के बाद मैदान से बाहर जाते इंग्लैंड के खिलाड़ी। क्रिस वोक्स ने सबसे बेहतरीन प्रदर्शन किया।मैच जीतने के बाद मैदान से बाहर जाते इंग्लैंड के खिलाड़ी। क्रिस वोक्स ने सबसे बेहतरीन प्रदर्शन किया।
दूसरी पारी में रन लेने के दौरान रविचंद्रन अश्विन पिच पर फिसल गए। उन्होंने दोनों पारियों को मिलाकर भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए।दूसरी पारी में रन लेने के दौरान रविचंद्रन अश्विन पिच पर फिसल गए। उन्होंने दोनों पारियों को मिलाकर भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए।
Bhaskar Whatsapp