स्पोर्ट्स

भारत ने तीसरा टेस्ट जीता, विराट ने केरल के बाढ़ पीड़ितों को जीत समर्पित की

X
भारत ने टेस्ट 203 रन से जीता। मैच जीतने के बाद पवेलियन जाते समय दर्शकों का अभिवादन स्वीकार करते भारतीय खिलाड़ी।भारत ने टेस्ट 203 रन से जीता। मैच जीतने के बाद पवेलियन जाते समय दर्शकों का अभिवादन स्वीकार करते भारतीय खिलाड़ी।
मैच खत्म होने के बाद भारतीय खिलाड़ियों से हाथ मिलाते इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन। एंडरसन ने इस टेस्ट में 4 विकेट लिए थे।मैच खत्म होने के बाद भारतीय खिलाड़ियों से हाथ मिलाते इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन। एंडरसन ने इस टेस्ट में 4 विकेट लिए थे।
इंग्लैंड के बल्लेबाज जेम्स एंडरसन के कैच को लेने के प्रयास में अजिंक्य रहाणे मैदान में गिर गए।इंग्लैंड के बल्लेबाज जेम्स एंडरसन के कैच को लेने के प्रयास में अजिंक्य रहाणे मैदान में गिर गए।
टेस्ट की दोनों पारी को मिलाकर कुल 200 रन बनाने वाले कोहली को मैन ऑफ द मैच चुना गया।टेस्ट की दोनों पारी को मिलाकर कुल 200 रन बनाने वाले कोहली को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
मैच देखने पहुंची कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा। कोहली ने अपनी शतकीय पारी को अनुष्का को समर्पित किया।मैच देखने पहुंची कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा। कोहली ने अपनी शतकीय पारी को अनुष्का को समर्पित किया।
Bhaskar Whatsapp