स्पोर्ट्स

दूसरा टेस्ट / मयंक अग्रवाल का लगातार दूसरा शतक

X
भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट की सीरीज के दूसरे मैच की पहली पारी में 3 विकेट पर 273 रन बना लिए। टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को मयंक अग्रवाल ने लगातार दूसरा शतक लगाते हुए 108 रन की पारी खेली। उन्होंने पिछले टेस्ट में 215 रन बनाए थे।भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट की सीरीज के दूसरे मैच की पहली पारी में 3 विकेट पर 273 रन बना लिए। टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को मयंक अग्रवाल ने लगातार दूसरा शतक लगाते हुए 108 रन की पारी खेली। उन्होंने पिछले टेस्ट में 215 रन बनाए थे।
मयंक अग्रवाल और चेतेश्वर पुजारा ने दूसरे विकेट के लिए 138 रन की साझेदारी की।मयंक अग्रवाल और चेतेश्वर पुजारा ने दूसरे विकेट के लिए 138 रन की साझेदारी की।
मयंक ने शतकीय पारी में 16 चौके और दो छक्के लगाए।मयंक ने शतकीय पारी में 16 चौके और दो छक्के लगाए।
बल्लेबाजी के दौरान बाउंसर से बचने का प्रयास करते मयंक अग्रवाल।बल्लेबाजी के दौरान बाउंसर से बचने का प्रयास करते मयंक अग्रवाल।
मयंक ने पिछले टेस्ट की पहली पारी में दोहरा शतक लगाया था।मयंक ने पिछले टेस्ट की पहली पारी में दोहरा शतक लगाया था।
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 63 रन की पारी खेली।भारतीय कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 63 रन की पारी खेली।
कोहली ने अजिंक्य रहाणे के साथ चौथे विकेट के लिए 75 रन की साझेदारी की।कोहली ने अजिंक्य रहाणे के साथ चौथे विकेट के लिए 75 रन की साझेदारी की।
रोहित शर्मा ने पिछले टेस्ट की दोनों पारियों में शतक लगाए थे।रोहित शर्मा ने पिछले टेस्ट की दोनों पारियों में शतक लगाए थे।
कगिसो रबाडा ने रोहित शर्मा को पवेलियन भेजा।कगिसो रबाडा ने रोहित शर्मा को पवेलियन भेजा।
COMMENT