स्पोर्ट्स

रांची टेस्ट / रोहित ने पहला दोहरा शतक लगाया

X
रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक सीरीज में सबसे ज्यादा 500+ रन बनाने वाले पहले भारतीय बने।रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक सीरीज में सबसे ज्यादा 500+ रन बनाने वाले पहले भारतीय बने।
रोहित शर्मा।रोहित शर्मा।
रोहित एक टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा 19 छक्के लगाने वाले बल्लेबाज बन गए। उन्होंने वेस्टइंडीज के शिमरॉन हेटमायर का रिकॉर्ड तोड़ा।रोहित एक टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा 19 छक्के लगाने वाले बल्लेबाज बन गए। उन्होंने वेस्टइंडीज के शिमरॉन हेटमायर का रिकॉर्ड तोड़ा।
रोहित किसी भी एक टेस्ट सीरीज में 500+ रन बनाने वाले पांचवें भारतीय बने।रोहित किसी भी एक टेस्ट सीरीज में 500+ रन बनाने वाले पांचवें भारतीय बने।
दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने रोहित को बधाई दी।दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने रोहित को बधाई दी।
मोहम्मद शमी के साथ विराट कोहली।मोहम्मद शमी के साथ विराट कोहली।
अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा के बीच चौथे विकेट के लिए 267 रन की साझेदारी हुई।अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा के बीच चौथे विकेट के लिए 267 रन की साझेदारी हुई।
रविंद्र जडेजा और ऋद्धिमान साहा के बीच छठे विकेट के लिए 47 रन की साझेदारी हुई।रविंद्र जडेजा और ऋद्धिमान साहा के बीच छठे विकेट के लिए 47 रन की साझेदारी हुई।
अजिंक्य रहाणे ने तीन साल बाद करियर का 11वां शतक लगाया।अजिंक्य रहाणे ने तीन साल बाद करियर का 11वां शतक लगाया।
अजिंक्य रहाणे ने करियर का 11वां शतक लगाया।अजिंक्य रहाणे ने करियर का 11वां शतक लगाया।
उमेश यादव ने 10 गेंद में 5 छक्के की मदद से 31 रन की पारी खेली।उमेश यादव ने 10 गेंद में 5 छक्के की मदद से 31 रन की पारी खेली।
COMMENT