स्पोर्ट्स

टेस्ट / मयंक अग्रवाल ने 215 रन की पारी खेली

X
भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेले जा रहे पहले टेस्ट की पहली पारी में 463 रन की बढ़त बना ली है। गुरुवार को टेस्ट के दूसरे दिन भारत ने सात विकेट पर 502 रन बनाकर पारी घोषित की। दिन के आखिरी सत्र में दक्षिण अफ्रीका ने बल्लेबाजी करते 39 रन पर ही अपने 3 विकेट गंवा दिए। इससे पहले भारत के लिए मयंक अग्रवाल 215 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने अपने टेस्ट करियर का पहला दोहरा शतक लगाया। ये उनका 5 टेस्ट में पहला शतक भी है। रोहित शर्मा ने 176 रन बनाए।भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेले जा रहे पहले टेस्ट की पहली पारी में 463 रन की बढ़त बना ली है। गुरुवार को टेस्ट के दूसरे दिन भारत ने सात विकेट पर 502 रन बनाकर पारी घोषित की। दिन के आखिरी सत्र में दक्षिण अफ्रीका ने बल्लेबाजी करते 39 रन पर ही अपने 3 विकेट गंवा दिए। इससे पहले भारत के लिए मयंक अग्रवाल 215 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने अपने टेस्ट करियर का पहला दोहरा शतक लगाया। ये उनका 5 टेस्ट में पहला शतक भी है। रोहित शर्मा ने 176 रन बनाए।
भारत के लिए 10वीं बार दोनों ओपनर्स ने एक ही पारी में शतक लगाया।भारत के लिए 10वीं बार दोनों ओपनर्स ने एक ही पारी में शतक लगाया।
मयंक अग्रवाल ने अपनी पारी में 23 चौके और 6 छक्के लगाए।मयंक अग्रवाल ने अपनी पारी में 23 चौके और 6 छक्के लगाए।
रोहित शर्मा 176 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें केशव महाराज ने आउट किया।रोहित शर्मा 176 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें केशव महाराज ने आउट किया।
रोहित शर्मा के आउट होने के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने उन्हें बेहतरीन पारी के लिए बधाई दी।रोहित शर्मा के आउट होने के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने उन्हें बेहतरीन पारी के लिए बधाई दी।
रोहित को क्विटंन डीकॉक ने स्टंप कर दिया।रोहित को क्विटंन डीकॉक ने स्टंप कर दिया।
वर्नोन फिलैंडर ने चेतेश्वर पुजारा को बोल्ड कर दिया।वर्नोन फिलैंडर ने चेतेश्वर पुजारा को बोल्ड कर दिया।
रविचंद्रन अश्विन ने एडेन मार्कराम और थिउनिस डी ब्रुईन को आउट किया।रविचंद्रन अश्विन ने एडेन मार्कराम और थिउनिस डी ब्रुईन को आउट किया।
रविंद्र जडेजा ने डेन पिएट को पवेलियन भेज दिया।रविंद्र जडेजा ने डेन पिएट को पवेलियन भेज दिया।
COMMENT