स्पोर्ट्स

पहला टेस्ट / डीन एल्गर और डीकॉक का शतक

X
दक्षिण अफ्रीका ने भारत के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेले जा रहे पहले टेस्ट की पहली पारी में 8 विकेट पर 385 रन बना लिए। पहली पारी के आधार पर अभी भी भारतीय टीम 117 रन से आगे है। टीम इंडिया ने पहली पारी 8 विकेट पर 502 रन बनाकर घोषित की थी। टेस्ट के तीसरे दिन गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के दो बल्लेबाजों ने शतक लगाया। ओपनर डीन एल्गर ने 160 और विकेटकीपर क्विंटन डीकॉक ने 111 रन की पारी खेली।दक्षिण अफ्रीका ने भारत के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेले जा रहे पहले टेस्ट की पहली पारी में 8 विकेट पर 385 रन बना लिए। पहली पारी के आधार पर अभी भी भारतीय टीम 117 रन से आगे है। टीम इंडिया ने पहली पारी 8 विकेट पर 502 रन बनाकर घोषित की थी। टेस्ट के तीसरे दिन गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के दो बल्लेबाजों ने शतक लगाया। ओपनर डीन एल्गर ने 160 और विकेटकीपर क्विंटन डीकॉक ने 111 रन की पारी खेली।
क्विंटन डीकॉक ने भारत में पहली बार शतक लगाया।क्विंटन डीकॉक ने भारत में पहली बार शतक लगाया।
डीकॉक ने करियर का पांचवां शतक लगाया।डीकॉक ने करियर का पांचवां शतक लगाया।
भारत के लिए रविचंद्रन अश्विन ने पहली पारी में अब तक 5 विकेट अपने नाम किए। उन्होंने 27वीं बार टेस्ट की एक पारी में 5+ विकेट लिए।भारत के लिए रविचंद्रन अश्विन ने पहली पारी में अब तक 5 विकेट अपने नाम किए। उन्होंने 27वीं बार टेस्ट की एक पारी में 5+ विकेट लिए।
रविंद्र जडेजा ने डीन एल्गर को पवेलियन भेजा।रविंद्र जडेजा ने डीन एल्गर को पवेलियन भेजा।
डीन एल्गर ने करियर का 12वां शतक लगाया।डीन एल्गर ने करियर का 12वां शतक लगाया।
फाफ डुप्लेसिस और डीन एल्गर ने पांचवें विकेट के लिए 115 रन की साझेदारी की।फाफ डुप्लेसिस और डीन एल्गर ने पांचवें विकेट के लिए 115 रन की साझेदारी की।
इशांत शर्मा ने टेम्बा बवुमा को पवेलियन भेजा।इशांत शर्मा ने टेम्बा बवुमा को पवेलियन भेजा।
फाफ डुप्लेसिस ने करियर का 20वां अर्धशतक लगाया।फाफ डुप्लेसिस ने करियर का 20वां अर्धशतक लगाया।
मैच के दौरान कप्तान विराट कोहली।मैच के दौरान कप्तान विराट कोहली।
मैच के दौरान विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे।मैच के दौरान विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे।
COMMENT