स्पोर्ट्स

राजकोट टेस्ट / दोनों टीमों ने नेट पर बहाया पसीना

X
विराट कोहली ने काफी देर तक बल्लेबाजी का अभ्यास किया। उन्होने इंग्लैंड में पांच सौ से ज्यादा रन बनाए थे। वे उस फॉर्म को वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी रखना चाहेंगे।विराट कोहली ने काफी देर तक बल्लेबाजी का अभ्यास किया। उन्होने इंग्लैंड में पांच सौ से ज्यादा रन बनाए थे। वे उस फॉर्म को वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी रखना चाहेंगे।
पृथ्वी शॉ अपना पहला टेस्ट खेल सकते हैं। उन्होंने नेट पर साथियों के साथ देर तक बातचीत की।पृथ्वी शॉ अपना पहला टेस्ट खेल सकते हैं। उन्होंने नेट पर साथियों के साथ देर तक बातचीत की।
अभ्यास के सत्र के दौरान कोच रवि शास्त्री के साथ मजाकिया अंदाज दिखे कोहली।अभ्यास के सत्र के दौरान कोच रवि शास्त्री के साथ मजाकिया अंदाज दिखे कोहली।
चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड में ज्यादा रन नहीं बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया दौरे के पहले वे वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे।चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड में ज्यादा रन नहीं बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया दौरे के पहले वे वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे।
अभ्यास सत्र के दौरान वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर सिटी बजाकर खिलाड़ियों को बुलाते हुए।अभ्यास सत्र के दौरान वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर सिटी बजाकर खिलाड़ियों को बुलाते हुए।
वेस्टइंडीज की टीम 2013 के बाद पहली बार भारत टेस्ट खेलने आई है। तब 2-0 से भारत ने सीरीज पर कब्जा किया था।वेस्टइंडीज की टीम 2013 के बाद पहली बार भारत टेस्ट खेलने आई है। तब 2-0 से भारत ने सीरीज पर कब्जा किया था।
Bhaskar Whatsapp