स्पोर्ट्स

जोकोविच 33वीं बार किसी ग्रैंडस्लेम के सेमीफाइनल में पहुंचे, नाओमी ओसाका और निशिकोरी भी अंतिम 4 में

X
नोवाक जोकोविच पुरुष एकल के सेमीफाइनल में पहुंच गए। उन्होंने क्वार्टर फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के जॉन मिलमैन को हराया।नोवाक जोकोविच पुरुष एकल के सेमीफाइनल में पहुंच गए। उन्होंने क्वार्टर फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के जॉन मिलमैन को हराया।
जोकोविच ने 33वीं बार किसी ग्रैंडस्लेम के अंतिम 4 में अपनी जगह बनाई। वे मैच के दौरान गर्मी से परेशान दिखे और कई बार टी-शर्ट उतारकर बैठ गए।जोकोविच ने 33वीं बार किसी ग्रैंडस्लेम के अंतिम 4 में अपनी जगह बनाई। वे मैच के दौरान गर्मी से परेशान दिखे और कई बार टी-शर्ट उतारकर बैठ गए।
जॉन मिलमैन क्वार्टर फाइनल में जोकोविच से हार गए। उन्होंने प्री-क्वार्टर फाइनल में स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर को हराया था, लेकिन आज वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाए।जॉन मिलमैन क्वार्टर फाइनल में जोकोविच से हार गए। उन्होंने प्री-क्वार्टर फाइनल में स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर को हराया था, लेकिन आज वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाए।
जापान की नाओमी ओसाका 22 साल में किसी ग्रैंडस्लेम के अंतिम चार में पहुंचने वाली देश की पहली महिला बनीं।जापान की नाओमी ओसाका 22 साल में किसी ग्रैंडस्लेम के अंतिम चार में पहुंचने वाली देश की पहली महिला बनीं।
जापान के केई निशिकोरी भी सेमीफाइनल में पहुंच गए। उन्होंने तीसरी बार यूएस ओपन के अंतिम 4 में अपनी जगह बनाई।जापान के केई निशिकोरी भी सेमीफाइनल में पहुंच गए। उन्होंने तीसरी बार यूएस ओपन के अंतिम 4 में अपनी जगह बनाई।
Astrology