स्पोर्ट्स

ऑस्ट्रेलियन ओपन / फेडरर, बार्टी और केनिन सेमीफाइनल में

X
स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर 15वीं बार ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे।स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर 15वीं बार ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे।
तीसरी रैंक के फेडरर ने अमेरिका के सैंडग्रेन (दाएं) को 6-3, 2-6, 2-6, 7-6(8), 6-3 से हराया।तीसरी रैंक के फेडरर ने अमेरिका के सैंडग्रेन (दाएं) को 6-3, 2-6, 2-6, 7-6(8), 6-3 से हराया।
अमेरिका के टेनिस सैंडग्रेन दूसरी बार ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टरफाइनल में हार गए।अमेरिका के टेनिस सैंडग्रेन दूसरी बार ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टरफाइनल में हार गए।
नंबर-1 महिला खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी पहली बार सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रहीं।नंबर-1 महिला खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी पहली बार सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रहीं।
बार्टी ने ने चेक गणराज्य की पेत्रा क्वितोवा (बाएं) को 7-6 (8/6), 6-2 से हराया।बार्टी ने ने चेक गणराज्य की पेत्रा क्वितोवा (बाएं) को 7-6 (8/6), 6-2 से हराया।
अमेरिका की सोफिया केनिन पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम के सेमीफाइनल में पहुंचीं।अमेरिका की सोफिया केनिन पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम के सेमीफाइनल में पहुंचीं।
केनिन ने ट्यूनिशिया की ओन्स जबेउर (दाएं) को 6-4, 6-4 से हराया।केनिन ने ट्यूनिशिया की ओन्स जबेउर (दाएं) को 6-4, 6-4 से हराया।
ट्यूनिशिया की ओन्स जबेउर पहली बार क्वार्टरफाइनल में पहुंचीं, लेकिन हार गईं।ट्यूनिशिया की ओन्स जबेउर पहली बार क्वार्टरफाइनल में पहुंचीं, लेकिन हार गईं।