स्पोर्ट्स

यूएस ओपन / सेरेना विलियम्स फाइनल में पहुंचीं

X
अमेरिका में खेले जा रहे यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट में गुरुवार देर रात 23 ग्रैंड स्लैम चैम्पियन सेरेना विलियम्स वुमन्स सिंगल्स के फाइनल में पहुंच गईं। अमेरिकी टेनिस स्टार सेरेना ने सेमीफाइनल में उक्रेन की पांचवीं सीड एलिना स्वितोलिना को हराया। यूएस ओपन में यह उनकी 101वीं जीत है। उन्होंने इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली क्रिस एवर्ट की बराबरी कर ली। आठवीं सीड सेरेना ने यह मुकाबला 6-3, 6-1 से अपने नाम किया। वे इस टूर्नामेंट में 10वीं बार और किसी ग्रैंड स्लैम में 33वीं बार फाइनल में पहुंचीं।अमेरिका में खेले जा रहे यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट में गुरुवार देर रात 23 ग्रैंड स्लैम चैम्पियन सेरेना विलियम्स वुमन्स सिंगल्स के फाइनल में पहुंच गईं। अमेरिकी टेनिस स्टार सेरेना ने सेमीफाइनल में उक्रेन की पांचवीं सीड एलिना स्वितोलिना को हराया। यूएस ओपन में यह उनकी 101वीं जीत है। उन्होंने इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली क्रिस एवर्ट की बराबरी कर ली। आठवीं सीड सेरेना ने यह मुकाबला 6-3, 6-1 से अपने नाम किया। वे इस टूर्नामेंट में 10वीं बार और किसी ग्रैंड स्लैम में 33वीं बार फाइनल में पहुंचीं।
सेरेना ने फाइनल में उक्रेन की पांचवीं सीड एलिना स्वितोलिना को हराया।सेरेना ने फाइनल में उक्रेन की पांचवीं सीड एलिना स्वितोलिना को हराया।
सेरेना किसी ग्रैंड स्लैम के फाइनल में 33वीं बार फाइनल में पहुंचीं।सेरेना किसी ग्रैंड स्लैम के फाइनल में 33वीं बार फाइनल में पहुंचीं।
स्वितोलिना इस साल विम्बलडन के सेमीफाइनल में हार गईं थी।स्वितोलिना इस साल विम्बलडन के सेमीफाइनल में हार गईं थी।
सेरेना विलियम्स।सेरेना विलियम्स।
एलिना स्वितोलिना।एलिना स्वितोलिना।
एलिना स्वितोलिना।एलिना स्वितोलिना।
फाइनल में सेरेना का मुकाबला कनाडा की बियांसा एंद्रेस्कू से होगा।फाइनल में सेरेना का मुकाबला कनाडा की बियांसा एंद्रेस्कू से होगा।
COMMENT