स्पोर्ट्स

टेनिस / नडाल ने जिशा पेरेलो से शादी की

X
स्पेन के टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने शनिवार को 14 साल पुरानी गर्लफ्रेंड जिशा पेरेलो से मलोरका में शादी की। 19 ग्रैंड स्लैम जीत चुके नडाल ने पेरेलो से पिछले साल सगाई की थी। उसी दौरान टेनिस स्टार ने शादी के लिए भी प्रप्रोज किया था। दोनों 2005 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। नडाल-पेरेलो ने मलोरका में शादी की। दोनों यहीं के रहने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार, शादी में चार दशकों तक स्पेन के राजा रहे जुआन कार्लोस प्रथम भी पहुंचे। इस दौरान करीब 350 मेहमान भी मौजूद थे।स्पेन के टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने शनिवार को 14 साल पुरानी गर्लफ्रेंड जिशा पेरेलो से मलोरका में शादी की। 19 ग्रैंड स्लैम जीत चुके नडाल ने पेरेलो से पिछले साल सगाई की थी। उसी दौरान टेनिस स्टार ने शादी के लिए भी प्रप्रोज किया था। दोनों 2005 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। नडाल-पेरेलो ने मलोरका में शादी की। दोनों यहीं के रहने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार, शादी में चार दशकों तक स्पेन के राजा रहे जुआन कार्लोस प्रथम भी पहुंचे। इस दौरान करीब 350 मेहमान भी मौजूद थे।
जिशा पेरेलो और राफेल नडाल 2005 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।जिशा पेरेलो और राफेल नडाल 2005 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।
19 ग्रैंड स्लैम जीत चुके नडाल ने पेरेलो से पिछले साल सगाई की थी19 ग्रैंड स्लैम जीत चुके नडाल ने पेरेलो से पिछले साल सगाई की थी
जिशा पेरेलो और राफेल नडाल।जिशा पेरेलो और राफेल नडाल।
नडाल और पेरेलो की मुलाकात टेनिस स्टार की बहन मैरिबेल ने कराई थी।नडाल और पेरेलो की मुलाकात टेनिस स्टार की बहन मैरिबेल ने कराई थी।
जिशा पेरेलो राफेल नडाल राफेल नडाल संस्थान में प्रोजेक्ट डायरेक्टर हैं।जिशा पेरेलो राफेल नडाल राफेल नडाल संस्थान में प्रोजेक्ट डायरेक्टर हैं।
जिशा पेरेलो और राफेल नडाल।जिशा पेरेलो और राफेल नडाल।
राफेल नडाल और जिशा पेरेलो।राफेल नडाल और जिशा पेरेलो।
COMMENT