यूटिलिटी

जापान / 84 साल के दादा बने फैशन आइकन

X
लाइफस्टाइल डेस्क. जापान में एक 84 साल तैत्सुया फैशन आइकन बन गए हैं। तैत्सुया एक रिटायर्ड केमिस्ट्री टीचर हैं लेकिन पिछले कुछ महीनों से इनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।लाइफस्टाइल डेस्क. जापान में एक 84 साल तैत्सुया फैशन आइकन बन गए हैं। तैत्सुया एक रिटायर्ड केमिस्ट्री टीचर हैं लेकिन पिछले कुछ महीनों से इनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।
तस्वीरें वायरल होने का कारण, इनका ड्रेसिंग सेंस और अलग किस्म का फोटोशूट है। पोते नोया के कहने पर तैत्सुया ने फोटोशूट कराया था जिसने उन्हें इंस्टाग्राम पर फैशन आइकन बना दिया है।तस्वीरें वायरल होने का कारण, इनका ड्रेसिंग सेंस और अलग किस्म का फोटोशूट है। पोते नोया के कहने पर तैत्सुया ने फोटोशूट कराया था जिसने उन्हें इंस्टाग्राम पर फैशन आइकन बना दिया है।
सोशल मीडिया पर लोग इनकी तारीफ करते हुए इनके जैसा बनने की चाह जाहिर कर रहे हैं। फोटोशूट का सिलसिला पिछले महीने शुरू हुआ था। नोया ने इन्हें अलग-अलग ड्रेस उपलब्ध कराईं।सोशल मीडिया पर लोग इनकी तारीफ करते हुए इनके जैसा बनने की चाह जाहिर कर रहे हैं। फोटोशूट का सिलसिला पिछले महीने शुरू हुआ था। नोया ने इन्हें अलग-अलग ड्रेस उपलब्ध कराईं।
फोटोशूट के लिए अलग किस्म की लोकेशन चुनीं। इसमें समुद्र तट, स्कूल जहां ये पढ़ाते थे और खेत शामिल किए गए।फोटोशूट के लिए अलग किस्म की लोकेशन चुनीं। इसमें समुद्र तट, स्कूल जहां ये पढ़ाते थे और खेत शामिल किए गए।
फोटोशूट के बाद तैत्सुया तस्वीरें देखकर काफी खुश हुए और इन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का फैसला लिया। इसकी शुरुआत ट्विटर से की।फोटोशूट के बाद तैत्सुया तस्वीरें देखकर काफी खुश हुए और इन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का फैसला लिया। इसकी शुरुआत ट्विटर से की।
तस्वीरें वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम पर भी अकाउंट बनाया। तैत्सुया अब अक्सर ऐसे फोटोशूट कराते हैं और तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं।तस्वीरें वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम पर भी अकाउंट बनाया। तैत्सुया अब अक्सर ऐसे फोटोशूट कराते हैं और तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं।
तैत्सुया का कहना है कि सोचा नहीं था कि इतना पॉप्युलर हो जाऊंगा। मैं खुश हूं कि लोगों को मेरी तस्वीरें पसंद आ रही हैं। यूजर्स इनकी पोस्ट को शेयर करने के साथ पॉजिटिव प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।तैत्सुया का कहना है कि सोचा नहीं था कि इतना पॉप्युलर हो जाऊंगा। मैं खुश हूं कि लोगों को मेरी तस्वीरें पसंद आ रही हैं। यूजर्स इनकी पोस्ट को शेयर करने के साथ पॉजिटिव प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि उम्र के उस पड़ाव पर मैं आपकी तरह दिखना चाहंगे। सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि उम्र के उस पड़ाव पर मैं आपकी तरह दिखना चाहंगे। 
तैत्सुया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लाख दो हजार फॉलोअर्स हैं। इनकी तस्वीरों पर करीब 10-12 हजार लोग लाइक भी करते हैं।तैत्सुया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लाख दो हजार फॉलोअर्स हैं। इनकी तस्वीरों पर करीब 10-12 हजार लोग लाइक भी करते हैं।
तैत्सुया फैशन इंफ्लुएंसर बन गए हैं और दूसरों को अपना ड्रेसिंग बदलने के लिए प्रेरित भी कर रहे हैं।तैत्सुया फैशन इंफ्लुएंसर बन गए हैं और दूसरों को अपना ड्रेसिंग बदलने के लिए प्रेरित भी कर रहे हैं।
COMMENT