यूटिलिटी

एपल इवेंट / सोशल मीडिया पर वायरल हुए मीम्स

X
एपल कैलिफोर्निया के क्यूपर्टिनो स्थित स्टीव जॉब्स थिएटर में इस साल के नए आईफोन लॉन्च करने जा रही है।एपल कैलिफोर्निया के क्यूपर्टिनो स्थित स्टीव जॉब्स थिएटर में इस साल के नए आईफोन लॉन्च करने जा रही है।
एपल आईफोन के तीन हाई एंड वर्जन- आईफोन 11, आईफोन 11 प्रो और आईफोन 11 प्रो मैक्स ला सकती है।एपल आईफोन के तीन हाई एंड वर्जन- आईफोन 11, आईफोन 11 प्रो और आईफोन 11 प्रो मैक्स ला सकती है।
आईफोन की कीमतें हमेशा ही बाकी दूसरे स्मार्टफोन से कहीं ज्यादा होती है।आईफोन की कीमतें हमेशा ही बाकी दूसरे स्मार्टफोन से कहीं ज्यादा होती है।
सोशल मीडिया पर एपल आईफोन की कीमतें को लेकर हमेशा ही तरह-तरह के मीम्स वायरल होते रहते हैं।सोशल मीडिया पर एपल आईफोन की कीमतें को लेकर हमेशा ही तरह-तरह के मीम्स वायरल होते रहते हैं।
एपल का इवेंट आज रात कैलिफोर्निया में, इसमें तीन आईफोन लॉन्च होने की संभावना।एपल का इवेंट आज रात कैलिफोर्निया में, इसमें तीन आईफोन लॉन्च होने की संभावना।
कुछ यूजर्स सेक्रेड गेम्स 2 का डायलॉग 'बलिदान देना होगा' का भी जिक्र कर रहे हैं।कुछ यूजर्स सेक्रेड गेम्स 2 का डायलॉग 'बलिदान देना होगा' का भी जिक्र कर रहे हैं।
आईफोन के मॉडल- आईफोन 11, आईफोन 11 प्रो और आईफोन 11 प्रो मैक्स के नाम से आ सकते हैं।आईफोन के मॉडल- आईफोन 11, आईफोन 11 प्रो और आईफोन 11 प्रो मैक्स के नाम से आ सकते हैं।
ट्रिपल रियर कैमरा और वायरलेस चार्जिंग के साथ लॉन्च हो सकता है आईफोन 11।ट्रिपल रियर कैमरा और वायरलेस चार्जिंग के साथ लॉन्च हो सकता है आईफोन 11।
COMMENT