यूटिलिटी

Byton M-Byte / 49 इंच स्क्रीन वाली दुनिया की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी

X
लॉस वेगास में चल रहें  CES 2019 में Byton ने इलेक्ट्रिक एसयूवी व्हीकल M-Byte को एडिशनल डिस्प्ले और पहले से बेहतर यूजर इंटरफेस के साथ शोकेस किया।लॉस वेगास में चल रहें CES 2019 में Byton ने इलेक्ट्रिक एसयूवी व्हीकल M-Byte को एडिशनल डिस्प्ले और पहले से बेहतर यूजर इंटरफेस के साथ शोकेस किया।
इसी के साथ कंपनी ने अपनी K-Byte कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक सेडान कार को भी शो में पेश किया जो डिजिटल ग्रिल के साथ ऑटोनोमस कैपेबिलिटी से लैस है।इसी के साथ कंपनी ने अपनी K-Byte कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक सेडान कार को भी शो में पेश किया जो डिजिटल ग्रिल के साथ ऑटोनोमस कैपेबिलिटी से लैस है।
इसमें ड्राइवर और को-ड्राइवर सीट के हेडरेस्ट के पीछे भी टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलेगा जो रियर पैसेंजर्स के लिए दिया गया है।इसमें ड्राइवर और को-ड्राइवर सीट के हेडरेस्ट के पीछे भी टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलेगा जो रियर पैसेंजर्स के लिए दिया गया है।
M-Byte में अब 5 स्क्रीन है जो स्टैंडर्ड टैबलेट के आकार की है जिसमें से एक स्क्रीन स्टीयरिंग व्हीकल के बीच में स्थित है।M-Byte में अब 5 स्क्रीन है जो स्टैंडर्ड टैबलेट के आकार की है जिसमें से एक स्क्रीन स्टीयरिंग व्हीकल के बीच में स्थित है।
कंपनी अपनी प्रीमियन इलेक्ट्रिक एसयूवी M-Byte की मैन्युफैक्चरिंग साल 2019 के अंत शुरू करने का विचार कर रही है।कंपनी अपनी प्रीमियन इलेक्ट्रिक एसयूवी M-Byte की मैन्युफैक्चरिंग साल 2019 के अंत शुरू करने का विचार कर रही है।
कंपनी सबसे पहले अपनी मिड साइज क्रोसओवर को चीन में लॉन्च करेगी जिसकी कीमत लगभग $45,000 यानी 31 लाख रुपए तक होगी।कंपनी सबसे पहले अपनी मिड साइज क्रोसओवर को चीन में लॉन्च करेगी जिसकी कीमत लगभग $45,000 यानी 31 लाख रुपए तक होगी।
M-Byte का बेस मॉडल सिंगल चार्जिंग पर 250 माइल्स तक चलने में सक्षम है जबकि इसका टॉप एंड वैरिएंट 325 माइल्स तक चलने में सक्षम है।M-Byte का बेस मॉडल सिंगल चार्जिंग पर 250 माइल्स तक चलने में सक्षम है जबकि इसका टॉप एंड वैरिएंट 325 माइल्स तक चलने में सक्षम है।
COMMENT