यूटिलिटी

दिवाली स्पेशल / इन दीयों से रोशन करें घर

X
दिवाली हाट में दीये के कई रंग-रूप दिखाई दे रहे हैं। गोटा पट्टी में लिपटे दीये, कांच और कुंदन जड़े दीये, लकड़ी और मेटल के दीये इस बार खूब दिखाई दे रहे हैं।दिवाली हाट में दीये के कई रंग-रूप दिखाई दे रहे हैं। गोटा पट्टी में लिपटे दीये, कांच और कुंदन जड़े दीये, लकड़ी और मेटल के दीये इस बार खूब दिखाई दे रहे हैं।
नीला और ट्रांसपेरेंट कुंदन जड़ा डिजाइनर दीया है। इन्हें तोहफे में दिया जा सकता है।नीला और ट्रांसपेरेंट कुंदन जड़ा डिजाइनर दीया है। इन्हें तोहफे में दिया जा सकता है।
पर्सनलाइज्ड वुडन बॉक्स में दीये रखे हैं जिन्हें दिवाली गिफ्ट की तरह दे सकते हैं।पर्सनलाइज्ड वुडन बॉक्स में दीये रखे हैं जिन्हें दिवाली गिफ्ट की तरह दे सकते हैं।
हैंडक्राफ्टेड वुडन स्टैंड में टीलाइट कैंडल है। इन्हें पर्सनलाइज़ किया जा सकता है।हैंडक्राफ्टेड वुडन स्टैंड में टीलाइट कैंडल है। इन्हें पर्सनलाइज़ किया जा सकता है।
पारंपरिक डिजाइन में ध्यान खींचने वाला दीया है जिसे खास त्योहार पर सजाया जा सकता है।पारंपरिक डिजाइन में ध्यान खींचने वाला दीया है जिसे खास त्योहार पर सजाया जा सकता है।
जूट बैग में नेचुरल हैंडमेड टेराकोटा दीया सेट गिफ्ट के लिए आदर्श है।जूट बैग में नेचुरल हैंडमेड टेराकोटा दीया सेट गिफ्ट के लिए आदर्श है।
एल्युमिनियम का हैंडक्राफ्टेड दीया है जिसे घर के द्वार पर सजाया जा सकता है।एल्युमिनियम का हैंडक्राफ्टेड दीया है जिसे घर के द्वार पर सजाया जा सकता है।
रंग बिरंगे धागे, सिल्वर ज़री के काम से सजे हाथियों पर टीलाइट कैंडल्स हैं।रंग बिरंगे धागे, सिल्वर ज़री के काम से सजे हाथियों पर टीलाइट कैंडल्स हैं।
गोल्डन ज़री और मोती से बना कैंडल दीया है जो सेंटर टेबल पर खूब सजेगा।गोल्डन ज़री और मोती से बना कैंडल दीया है जो सेंटर टेबल पर खूब सजेगा।
थाल पर हरे-लाल सिलवट वाले गोटे के बीच सजे टीलाइट कैंडल्स पूजा के लिए आदर्श हो सकते हैं।थाल पर हरे-लाल सिलवट वाले गोटे के बीच सजे टीलाइट कैंडल्स पूजा के लिए आदर्श हो सकते हैं।
गोल्डन लैंटर्न शेप फ्रेम में कैंडल दीए को सेट किया गया है। इसे डाइनिंग टेबल पर सजाया जा सकता है।गोल्डन लैंटर्न शेप फ्रेम में कैंडल दीए को सेट किया गया है। इसे डाइनिंग टेबल पर सजाया जा सकता है।
हरे कांच के दीए पर रेड कलर के स्टोन जड़े हुए हैं। प्लैटर के बीच में वैक्स कैंडल है जो पिस्ता ग्रीन कलर में है।हरे कांच के दीए पर रेड कलर के स्टोन जड़े हुए हैं। प्लैटर के बीच में वैक्स कैंडल है जो पिस्ता ग्रीन कलर में है।
लकड़ी के डार्क फॉरेस्ट ग्रीन बेस पर हाथ से रेड और गोल्डन फ्लोरल डिजाइन को पेंट किया गया है।लकड़ी के डार्क फॉरेस्ट ग्रीन बेस पर हाथ से रेड और गोल्डन फ्लोरल डिजाइन को पेंट किया गया है।
COMMENT