यूटिलिटी

आंध्र प्रदेश / विशाखापट्टनम रेलवे स्टेशन पर बना देश का पहला फन गेमिंग जोन

X
आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम रेलवे स्टेशन पर देश का पहला गेमिंग जोन बनाया गया है। अब रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार करना बच्चों के लिए बोरिंग नहीं रहेगा।आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम रेलवे स्टेशन पर देश का पहला गेमिंग जोन बनाया गया है। अब रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार करना बच्चों के लिए बोरिंग नहीं रहेगा।
यहां बच्चों के साथ बड़ों के लिए भी कई फन एक्टिविटीज हैं। विशाखापट्टनम रेलवे स्टेशन को देश के सबसे साफ-सुथरे रेलवे स्टेशनों में गिना जाता है।यहां बच्चों के साथ बड़ों के लिए भी कई फन एक्टिविटीज हैं। विशाखापट्टनम रेलवे स्टेशन को देश के सबसे साफ-सुथरे रेलवे स्टेशनों में गिना जाता है।
गेमिंग जोन प्लेटफॉर्म नम्बर 1 पर बनाया गया है जिसे जिसे ईस्ट कोस्ट ऑफ रेलने के वॉटेयर डिविजन ने तैयार किया है।गेमिंग जोन प्लेटफॉर्म नम्बर 1 पर बनाया गया है जिसे जिसे ईस्ट कोस्ट ऑफ रेलने के वॉटेयर डिविजन ने तैयार किया है।
गेमिंग जोन में रेसिंग और गन फाइटिंग जैसे वर्चुअल रियल गेम्स उपलब्ध हैं। इसके अलावा हिट माउस, डोरेमॉन, म्यूजिकल प्ले, बास्केट बॉल और एयर हॉकी भी खेला जा सकता है।गेमिंग जोन में रेसिंग और गन फाइटिंग जैसे वर्चुअल रियल गेम्स उपलब्ध हैं। इसके अलावा हिट माउस, डोरेमॉन, म्यूजिकल प्ले, बास्केट बॉल और एयर हॉकी भी खेला जा सकता है।
गेमिंग जोन 400 वर्ग फीट में फैला है और यहां हर गेम के लिए 50 रुपए चार्ज लिया जाएगा।गेमिंग जोन 400 वर्ग फीट में फैला है और यहां हर गेम के लिए 50 रुपए चार्ज लिया जाएगा।
COMMENT