यूटिलिटी

लॉन्चिंग अलर्ट / 24 जनवरी को भारत में लॉन्च होगी मर्सिडीज बेंज वी क्लास MPV

X
लग्जरी कार मेकर कंपनी मर्सिडीज बेंज ने अपनी एक्स्पेंसिव MPV वी-क्लास को भारत में लॉन्च करने की तैयारी पूरी कर ली है, इसे 24 जनवरी 2019 को भारत में लॉन्च किया जाएगा।लग्जरी कार मेकर कंपनी मर्सिडीज बेंज ने अपनी एक्स्पेंसिव MPV वी-क्लास को भारत में लॉन्च करने की तैयारी पूरी कर ली है, इसे 24 जनवरी 2019 को भारत में लॉन्च किया जाएगा।
लॉन्चिंग के साथ ही यह भारत की सबसे एक्सपेंसिव MPV होगी जिसका भारत में कोई कॉम्पिटिटर मौजूद नहीं है।लॉन्चिंग के साथ ही यह भारत की सबसे एक्सपेंसिव MPV होगी जिसका भारत में कोई कॉम्पिटिटर मौजूद नहीं है।
भारत में मर्सिडीज बेंज की वी-क्लास MPV की कीमत लगभग 75 लाख रुपए हो सकती है जिसे स्पेन से इंपोर्ट कर CBU रूट के तहत भारत में बेचा जाएगा।भारत में मर्सिडीज बेंज की वी-क्लास MPV की कीमत लगभग 75 लाख रुपए हो सकती है जिसे स्पेन से इंपोर्ट कर CBU रूट के तहत भारत में बेचा जाएगा।
मर्सिडीज वी-क्लास को विटो पैनल वैन पर बेस्ड है जिसका डिजाइन मर्सिडीज की ही पुरानी कारों से ही लिए गया है।मर्सिडीज वी-क्लास को विटो पैनल वैन पर बेस्ड है जिसका डिजाइन मर्सिडीज की ही पुरानी कारों से ही लिए गया है।
वी-क्लास को काफी स्पेशियस डिजाइन दिया गया है जिसमें बॉक्सी स्लैब साइडेड प्रोफाइल देखने को मिलती है।वी-क्लास को काफी स्पेशियस डिजाइन दिया गया है जिसमें बॉक्सी स्लैब साइडेड प्रोफाइल देखने को मिलती है।
वी-क्लास MPV ग्लोबल मार्केट में 2+2+2, 2+2+3, 2+3+3 सीटिंग कॉम्बिनेशन में उपलब्ध है। इन्हीं सीटिंग कॉम्बिनेशन के इंडियन मार्केट में आने की भी उम्मीद है।वी-क्लास MPV ग्लोबल मार्केट में 2+2+2, 2+2+3, 2+3+3 सीटिंग कॉम्बिनेशन में उपलब्ध है। इन्हीं सीटिंग कॉम्बिनेशन के इंडियन मार्केट में आने की भी उम्मीद है।
वहीं इसमें 360 डिग्री व्यू कैमरा, इलेक्ट्रिक स्लाइडिंग डोर्स, लैदर फिनिश सीट्स, एंबियंट लाइट, लेन कीपिंग असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन एंड एयरबैग भी दिए गए हैं।वहीं इसमें 360 डिग्री व्यू कैमरा, इलेक्ट्रिक स्लाइडिंग डोर्स, लैदर फिनिश सीट्स, एंबियंट लाइट, लेन कीपिंग असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन एंड एयरबैग भी दिए गए हैं।
इंटीरियर की बात करें तो इसमें कई सारे चीजें प्री फेसलिफ्ट सी क्लास से ली गई है जिसमें इंफोटेनेमेंट स्क्रीन एंड कंट्रोल्स और ए.सी. वेंट्स है। वहीं इसके स्टीयरिंग व्हील्स, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को मर्सिडीज की पुरानी कारों से लिया गया है।इंटीरियर की बात करें तो इसमें कई सारे चीजें प्री फेसलिफ्ट सी क्लास से ली गई है जिसमें इंफोटेनेमेंट स्क्रीन एंड कंट्रोल्स और ए.सी. वेंट्स है। वहीं इसके स्टीयरिंग व्हील्स, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को मर्सिडीज की पुरानी कारों से लिया गया है।
ग्लोबल मार्केट में मिलने वाली वी-क्लास में 4 मैटिक ऑल व्हील ड्राइव ऑप्शन में अवेलेबल है लेकिन उम्मीद का जा रही है कि भारत में यह कार सिर्फ रियर व्हील ड्राइव ऑप्शन में ही उपलब्ध होगी।ग्लोबल मार्केट में मिलने वाली वी-क्लास में 4 मैटिक ऑल व्हील ड्राइव ऑप्शन में अवेलेबल है लेकिन उम्मीद का जा रही है कि भारत में यह कार सिर्फ रियर व्हील ड्राइव ऑप्शन में ही उपलब्ध होगी।
COMMENT