यूटिलिटी

रिलायंस / जियो के तीसरे बर्थ-डे पर जियो फाइबर

X
मुंबई में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 42 वीं वार्षिक आम बैठक के मौके पर मां कोकिला बेन के साथ नीता और मुकेश अंबानी। मुंबई. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कंपनी की 42वीं एजीएम को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 5 सितंबर को ब्रॉडबैंड सर्विस जियो गीगा फाइबर कमर्शियली लॉन्च होगी। इसकका बेस प्लान 100 एमबीपीएस स्पीड के साथ मिलेगा। 700 रुपए से 10,000 रुपए तक के अलग-अलग प्लान में अधिकतम 1जीबीपीएस तक की स्पीड मिलेगी। जियो फाइबर फिक्स्ड लाइन फोन से देशभर में वॉइस कॉलिंग फ्री होगी। अगले साल से जियो पर फर्स्ट डे-फर्स्ट शो मूवीज प्लान भी लॉन्च होगा।मुंबई में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 42 वीं वार्षिक आम बैठक के मौके पर मां कोकिला बेन के साथ नीता और मुकेश अंबानी। मुंबई. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कंपनी की 42वीं एजीएम को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 5 सितंबर को ब्रॉडबैंड सर्विस जियो गीगा फाइबर कमर्शियली लॉन्च होगी। इसकका बेस प्लान 100 एमबीपीएस स्पीड के साथ मिलेगा। 700 रुपए से 10,000 रुपए तक के अलग-अलग प्लान में अधिकतम 1जीबीपीएस तक की स्पीड मिलेगी। जियो फाइबर फिक्स्ड लाइन फोन से देशभर में वॉइस कॉलिंग फ्री होगी। अगले साल से जियो पर फर्स्ट डे-फर्स्ट शो मूवीज प्लान भी लॉन्च होगा।
42 वीं वार्षिक आम बैठक के मौके पर पत्नी श्लोका के साथ मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी42 वीं वार्षिक आम बैठक के मौके पर पत्नी श्लोका के साथ मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी
42 वीं वार्षिक आम बैठक के मौके पर मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी।42 वीं वार्षिक आम बैठक के मौके पर मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी।
मुकेश के मुताबिक- रिलायंस रिटेल देश की दूसरी बड़ी रिटेलर कंपनी से चार गुना बड़ी हैमुकेश के मुताबिक- रिलायंस रिटेल देश की दूसरी बड़ी रिटेलर कंपनी से चार गुना बड़ी है
42 वीं वार्षिक आम बैठक के मौके पर नीता अंबानी अपने दोनों बच्चों (आकाश और ईशा) के प्रजेंटेशन को देखकर काफी खुश नजर आईं।42 वीं वार्षिक आम बैठक के मौके पर नीता अंबानी अपने दोनों बच्चों (आकाश और ईशा) के प्रजेंटेशन को देखकर काफी खुश नजर आईं।
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने सोमवार को मुंबई में कंपनी की 42वीं एजीएम को संबोधित किया।रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने सोमवार को मुंबई में कंपनी की 42वीं एजीएम को संबोधित किया।
इस साल 5 सितंबर को जियो के 3 साल पूरे हो रहे हैं। कंपनी को शुरू करने का विजन डिजिटिल लाइफ कनेक्टिविटी था।इस साल 5 सितंबर को जियो के 3 साल पूरे हो रहे हैं। कंपनी को शुरू करने का विजन डिजिटिल लाइफ कनेक्टिविटी था।
मुकेश ने कहा कि प्रधानमंत्री ने 2024 तक 5 ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी का लक्ष्य रखा है, यह हासिल किया जा सकता है।मुकेश ने कहा कि प्रधानमंत्री ने 2024 तक 5 ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी का लक्ष्य रखा है, यह हासिल किया जा सकता है।
मुकेश के बेटे आकाश अंबानी ने कहा कि 10 करोड़ यूजर हर महीने जियो के जरिए वीडियो कॉलिंग करते हैंमुकेश के बेटे आकाश अंबानी ने कहा कि 10 करोड़ यूजर हर महीने जियो के जरिए वीडियो कॉलिंग करते हैं
जियो गीगाफाइबर अपने तरह की पहली होम वीडियो कॉलिंग सर्विस है।’ केबल टीवी के लिए जियो सेट टॉप बॉक्स लॉन्च किया गया।जियो गीगाफाइबर अपने तरह की पहली होम वीडियो कॉलिंग सर्विस है।’ केबल टीवी के लिए जियो सेट टॉप बॉक्स लॉन्च किया गया।
मुकेश की बेटी ईशा अंबानी ने कहा, ‘इसमें गेमिंग और ग्राफिक्स की क्षमता दुनिया में सबसे अच्छी है।मुकेश की बेटी ईशा अंबानी ने कहा, ‘इसमें गेमिंग और ग्राफिक्स की क्षमता दुनिया में सबसे अच्छी है।
अगले 12 महीने में जियो भारत में दुनिया की सबसे बड़ी ब्लॉक चेन नेटवर्क 1000 नोड्स पर स्थापित करेगीअगले 12 महीने में जियो भारत में दुनिया की सबसे बड़ी ब्लॉक चेन नेटवर्क 1000 नोड्स पर स्थापित करेगी
ये पेमेंट गेटवे के लिए होगी। माइक्रोसॉफ्ट के साथ मिलकर वर्ल्ड क्लास डेटा सेंटर स्थापित करेंगे।ये पेमेंट गेटवे के लिए होगी। माइक्रोसॉफ्ट के साथ मिलकर वर्ल्ड क्लास डेटा सेंटर स्थापित करेंगे।
जियो फाइबर प्लान की मंथली कीमत 700 रुपए से लेकर 10 हजार रुपए तक होगी।जियो फाइबर प्लान की मंथली कीमत 700 रुपए से लेकर 10 हजार रुपए तक होगी।
जियो फाइबर की हाई स्पीड इंटरनेट दुनिया की सस्ती सर्विस होगी। कंपनी का कहना है इसके ग्लोबल रेट्स 1/10th होंगे।जियो फाइबर की हाई स्पीड इंटरनेट दुनिया की सस्ती सर्विस होगी। कंपनी का कहना है इसके ग्लोबल रेट्स 1/10th होंगे।
जियो फाइबर की हाई स्पीड इंटरनेट स्पीड की मदद से यूजर टीवी से वीडियो कॉलिंग या फिर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर पाएंगे।जियो फाइबर की हाई स्पीड इंटरनेट स्पीड की मदद से यूजर टीवी से वीडियो कॉलिंग या फिर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर पाएंगे।
जियो फाइबर ग्राहकों को फॉरएवर एनुअल प्लान के साथ एचडी/4के एलईडी टीवी और सेट टॉप बॉक्स फ्री मिलेगा।जियो फाइबर ग्राहकों को फॉरएवर एनुअल प्लान के साथ एचडी/4के एलईडी टीवी और सेट टॉप बॉक्स फ्री मिलेगा।
जियो फाइबर के वेलकम ऑफर में ग्राहकों को एचडी और 4K टेलीविजन के साथ 4K सेट टॉप बॉक्स फ्री दिया जाएगा।जियो फाइबर के वेलकम ऑफर में ग्राहकों को एचडी और 4K टेलीविजन के साथ 4K सेट टॉप बॉक्स फ्री दिया जाएगा।
स्टार्टअप के लिए क्लाउड सर्विस का खर्च फ्री रहेगा। यह सर्विस 1 जनवरी 2020 से उपलब्ध होगीस्टार्टअप के लिए क्लाउड सर्विस का खर्च फ्री रहेगा। यह सर्विस 1 जनवरी 2020 से उपलब्ध होगी
माइक्रो, स्मॉल और मीडियम बिजनेस कनेक्टिविटी, प्रोडक्टिविटी और ऑटोमेशन सर्विसेज के लिए अभी 15,000 से 20,000 रुपए दे रहे हैं।माइक्रो, स्मॉल और मीडियम बिजनेस कनेक्टिविटी, प्रोडक्टिविटी और ऑटोमेशन सर्विसेज के लिए अभी 15,000 से 20,000 रुपए दे रहे हैं।
COMMENT