यूटिलिटी

पोस्ट प्रेग्नेंसी / सानिया ने 4 महीने में घटाया 26 किलो वजन

X
टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने वर्कआउट से 4 महीने में 26 किलो वजन घटाया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट के दो वीडियो शेयर किए।टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने वर्कआउट से 4 महीने में 26 किलो वजन घटाया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट के दो वीडियो शेयर किए।
सानिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया है कि पिछले साल अक्टूबर में इज़हान के जन्म के बाद 23 किलो वजन बढ़ गया था। मैंने कैसे वजन घटाया, हर दिन का वीडियो मैं आपसे शेयर कर रही हूं। पोस्ट में उन्होंने देश की मांओं के नाम संदेश भी दिया है। सानिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया है कि पिछले साल अक्टूबर में इज़हान के जन्म के बाद 23 किलो वजन बढ़ गया था। मैंने कैसे वजन घटाया, हर दिन का वीडियो मैं आपसे शेयर कर रही हूं। पोस्ट में उन्होंने देश की मांओं के नाम संदेश भी दिया है। 
सानिया ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह स्क्वाट्स, लंजेज़ और एरोबिक वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। रूटीन में कुछ ऐसे वर्कआउट भी शामिल किए गए हैं जो घर पर ही बिना मशीन के किए जा सकते हैं।सानिया ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह स्क्वाट्स, लंजेज़ और एरोबिक वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। रूटीन में कुछ ऐसे वर्कआउट भी शामिल किए गए हैं जो घर पर ही बिना मशीन के किए जा सकते हैं।
सानिया ने एक्सरसाइज रूटीन में ट्रेडमिल, जम्प स्क्वॉट, लेग रेज, प्लैंक, डम्बल और एब्स वर्कआउट भी शामिल किए हैं।सानिया ने एक्सरसाइज रूटीन में ट्रेडमिल, जम्प स्क्वॉट, लेग रेज, प्लैंक, डम्बल और एब्स वर्कआउट भी शामिल किए हैं।
सानिया का कहना है कि दिन में एक या दो घंटे वर्कआउट को देकर आप शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत हो सकती हैं। अगर मैं ऐसा कर सकती हूं तो कोई भी कर सकता है।सानिया का कहना है कि दिन में एक या दो घंटे वर्कआउट को देकर आप शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत हो सकती हैं। अगर मैं ऐसा कर सकती हूं तो कोई भी कर सकता है।
COMMENT