यूटिलिटी

रेस / बिना इंजन वाली सोप बॉक्स गाड़ियों से 60 टीमों ने रेस की

X
लिथुआनिया के काउनस शहर में रविवार को सोप बॉक्स रेस हुई।लिथुआनिया के काउनस शहर में रविवार को सोप बॉक्स रेस हुई।
इसमें प्रतिभागियों द्वारा खुद डिजाइन की हुई गाड़ियों का इस्तेमाल किया गया।इसमें प्रतिभागियों द्वारा खुद डिजाइन की हुई गाड़ियों का इस्तेमाल किया गया।
इन गाड़ियों में इंजन नहीं थे। रेस 400 मीटर लंबे ट्रैक पर हुई।इन गाड़ियों में इंजन नहीं थे। रेस 400 मीटर लंबे ट्रैक पर हुई।
इस बीच प्रतिभागी अलग-अलग बाधाओं से गुजरे।इस बीच प्रतिभागी अलग-अलग बाधाओं से गुजरे।
आयोजकों ने बताया कि लिथुआनिया में यह रेस 11 साल में दूसरी बार आयोजित की गई है।आयोजकों ने बताया कि लिथुआनिया में यह रेस 11 साल में दूसरी बार आयोजित की गई है।
यूक्रेन के प्रतिभागियों ने अपने देश की पारंपरिक ड्रेस पहनकर रेस की।यूक्रेन के प्रतिभागियों ने अपने देश की पारंपरिक ड्रेस पहनकर रेस की।
400 मीटर लंबे ट्रैक पर प्रतिभागियों को कई बाधाओं का सामना करना पड़ा।400 मीटर लंबे ट्रैक पर प्रतिभागियों को कई बाधाओं का सामना करना पड़ा।
रेस में दुनिया भर की 60 टीमों ने हिस्सा लिया।रेस में दुनिया भर की 60 टीमों ने हिस्सा लिया।
वहीं इसे देखने के लिए 7000 से ज्यादा लोग पहुंचे।वहीं इसे देखने के लिए 7000 से ज्यादा लोग पहुंचे।
इस अनोखी रेस के दौरान कई तरह की गाड़ियां देखने को मिलीं।इस अनोखी रेस के दौरान कई तरह की गाड़ियां देखने को मिलीं।
इनमें घर जैसी गाड़ी, घास की ट्रॉली, प्लेन और कद्दू के आकार जैसी गाड़ियां आकर्षण का केंद्र रहीं।इनमें घर जैसी गाड़ी, घास की ट्रॉली, प्लेन और कद्दू के आकार जैसी गाड़ियां आकर्षण का केंद्र रहीं।
बिना इंजन वाली सोप बॉक्स गाड़ियों से 60 टीमों ने रेस की; इसे देखने 7000 लोग पहुंचे।बिना इंजन वाली सोप बॉक्स गाड़ियों से 60 टीमों ने रेस की; इसे देखने 7000 लोग पहुंचे।
COMMENT