यूटिलिटी

जर्मनी / तार पर लटकते हुए पूरी कीं शादी की रस्में

X
जर्मनी के एक कपल ने हाल ही में शादी की रस्में तार पर लटकते हुए पूरी कीं। एना ट्रेबर पेशे से हाई-वायर आर्टिस्ट हैं जो तार और रस्सियों पर स्टंट करती हैं।जर्मनी के एक कपल ने हाल ही में शादी की रस्में तार पर लटकते हुए पूरी कीं। एना ट्रेबर पेशे से हाई-वायर आर्टिस्ट हैं जो तार और रस्सियों पर स्टंट करती हैं।
रस्सी के ऊपर झूले को एक से दूसरी ओर ले जाने का काम एना के पिता जॉन ट्रेबर ने किया है। जो खुद भी हाई-वायर आर्टिस्ट हैं। एना की शादी स्वेन लियर नाम के शख्स से हुई है।रस्सी के ऊपर झूले को एक से दूसरी ओर ले जाने का काम एना के पिता जॉन ट्रेबर ने किया है। जो खुद भी हाई-वायर आर्टिस्ट हैं। एना की शादी स्वेन लियर नाम के शख्स से हुई है।
तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। शादी में पहुंचे मेहमान यह देखकर आश्चर्यचकित हैं। एना का कहना है, दरअसल हर शादी तार पर चलते इंसान की होती है। इसलिए हमने यह आइडिया चुना।तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। शादी में पहुंचे मेहमान यह देखकर आश्चर्यचकित हैं। एना का कहना है, दरअसल हर शादी तार पर चलते इंसान की होती है। इसलिए हमने यह आइडिया चुना।
सोशल मीडिया यूजर तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं और कपल की हिम्मत को सलाम कर रहे हैं।सोशल मीडिया यूजर तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं और कपल की हिम्मत को सलाम कर रहे हैं।
COMMENT