--Advertisement--

एसो. ने बैठक कर की आगामी योजनाओं पर चर्चा

पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन जिला फाजिल्का की बैठक सुंदर नगरी स्थित रॉयल जिम में सम्पन्न हुई, जिसमें जहां 2016-17 की...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:05 AM IST
पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन जिला फाजिल्का की बैठक सुंदर नगरी स्थित रॉयल जिम में सम्पन्न हुई, जिसमें जहां 2016-17 की प्राप्तियों का ब्यौरे पर विस्तार से चर्चा हुई वहीं आगामी योजनाओं पर भी चर्चा की गई। एसोसिएशन के सचिव सुधीर बिश्नोई ने बताया कि 2017 में स्टेट स्तर पर 62 खिलाडिय़ों ने भाग लिया और नेशनल जूनियर और सीनियर में 18 खिलाडिय़ों ने भाग लिया और ओपन इंटरनेशनल में 6 खिलाडिय़ों ने भाग लिया।

सुधीर बिश्नोई ने कहा कि आज खिलाडिय़ों में प्रतिभा की कमी नहीं है बल्कि प्लेटफार्म की कमी है। उन्होंने कहा कि पॉवर लिफ्टिंग एसोसिएशन ने जिला फाजिल्का के अनेक खिलाडिय़ों को पावर लिफ्टिंग के क्षेत्र में सही प्लेटफार्म उपलब्ध करवाया है, जिसके दम पर इस क्षेत्र के दर्जनों युवक-युवतियों ने उच्च स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए मैडल हासिल कर इस क्षेत्र का नाम रोशन किया। इस अवसर पर कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए टेक्निकल एडवाइजर साहिल बजाज, चेयरमैन शिव कुमार, वाइस चेयरमैन सुनील कुमार, एडवाइजर सुनील गिल को बनाया गया।

एसोसिएशन के प्रधान जगमीत सिंह, उपप्रधान हरमन सिंह, मीडिया सलाहकार जतिन धवन ने नए पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए इलाके के युवकों को नशों से दूर रहने के लिए प्रेरित किया।

अबोहर में पॉवर लिफ्टिंग एसोसिएशन की बैठक में उपस्थित सदस्य।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..