• Hindi News
  • Punjab
  • Abohar
  • अबोहर में पहली बार होने वाली मैराथन को लेकर टी शर्ट जारी
--Advertisement--

अबोहर में पहली बार होने वाली मैराथन को लेकर टी-शर्ट जारी

Abohar News - नेहरु पार्क में टी-शर्ट जारी करते हुए युवा कांग्रेसी नेता संदीप जाखड़। आसपास के गांवों के लोग मैराथन में लेंगे...

Dainik Bhaskar

Mar 21, 2018, 02:05 AM IST
अबोहर में पहली बार होने वाली मैराथन को लेकर टी-शर्ट जारी
नेहरु पार्क में टी-शर्ट जारी करते हुए युवा कांग्रेसी नेता संदीप जाखड़।

आसपास के गांवों के लोग मैराथन में लेंगे भाग

भास्कर संवाददाता| अबोहर

सुरेंद्र जाखड़ इफ्को ट्रस्ट द्वारा 25 मार्च को शहर में पहली बार आयोजित की जा रही ओपन मैराथन को लेकर मंगलवार को अबोहर कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ ने मैराथन में शामिल होने के लिए डाली जाने वाली टी-शर्ट को जारी किया। इस दौरान उनके साथ नेहरु पार्क के प्रधान सोनू सहगल विशेष तौर पर उपस्थित थे। जिनकी ओर से समस्त प्रबंधों को करवाया गया।

संदीप जाखड़ ने कहा कि नशों से दूर खेलों की ओर का नारा देते हुए उनके ट्रस्ट की ओर से ये मैराथन कराई जा रही है, जो कि एक यादगार लम्हे के तौर पर इतिहास के पन्नों में दर्ज होगी। मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम के दौरान स्पोर्ट्समैन बब्बू गिल्होत्रा, भरत शास्त्री, ईं. गोपी चंद सांदड़, नरेश गोयल, रुपेश गोयल, अनिल नागौरी, रोहताष गुप्ता, सुशील गर्ग, एंकर देव, दीपक बांसल, रमेश बब्बर, विनोद वलेचा, मोहित, सनिल मल्होत्रा, शेर सिंह, सत्य प्रकाश सिंगला, राज कुमार सुथार, रवि गोदारा, दीपक गोदारा, युवा नेता निर्मलजीत सिंह रिच्ची, विकास सिंगला आदि मौजूद थे। वक्ताओं ने बताया कि 25 मार्च की सुबह मैराथन की शुरूआत शहीद भगत सिंह चौक से की जाएगी, जिसमें अबोहर के अलावा आस-पास के शहर व गांवों से लोग भाग लेंगे। यह ओपन मैराथन 5 व 10 किलोमीटर तक करवाई जाएगी। संदीप जाखड़ के अनुसार इस मैराथन के लिए अब तक 850 लोगों ने अपनी एंट्री करा ली है और उनकी ओर से 1 हजार एंट्री का टारगेट है।

X
अबोहर में पहली बार होने वाली मैराथन को लेकर टी-शर्ट जारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..