• Home
  • Punjab News
  • Abohar
  • संदीप जाखड़ ने खूईयांसरवर का दौरा कर दुकानदारों की समस्याएं जानी
--Advertisement--

संदीप जाखड़ ने खूईयांसरवर का दौरा कर दुकानदारों की समस्याएं जानी

गांव खुईयां सरवर के दुकानदारों को पिछले काफी समय से आ रही मुश्किलों को देखते सोमवार को यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान...

Danik Bhaskar | Feb 06, 2018, 03:05 AM IST
गांव खुईयां सरवर के दुकानदारों को पिछले काफी समय से आ रही मुश्किलों को देखते सोमवार को यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान संदीप जाखड़ मौके पर पहुंचे और समस्याओं का मौके पर ही समाधान कर उन्हें राहत प्रदान की।

इस मौके पर उनके साथ एक्सईएन कमलजीत बराड़, सरपंच एसप्रताप, शालू जाखड़ पूर्व सरपंच, राजेश जाखड़ विशेष रूप से मौजूद थे। खुईयां सरवर के दुकानदार भीम चावला, दिलबाग बग्गा, बंटी, सोनू बठला, तारा सिंह के अलावा पंच अविनाश, रूलिया राम, मोहन लाल, रिंकू चावला, हंसराज सामा ने संदीप जाखड़ को बताया कि करीब छह माह पूर्व इस मार्ग के हाईवे बनने के बाद से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि यहां पर बड़ी मार्केट होने के कारण एक दुकानदार को दूसरी साईड के दुकानदार से सीधा संपर्क टूट गया था। इसलिए उनकी मांग थी कि हाइवे के किनारे लगी ग्रिलों में से उनको रास्ता दिया जाए।

जिस पर संदीप जाखड़ ने एक्सइएन से विचार कर उन्हें ग्रिलों से रास्ता देने को कहा। इसके अलावा दुकानदारों ने खुईयांसरवर बाजार के निकट बने सरकारी स्कूल व सेवा केन्द्र के एक ही जगह बने होने के कारण भीड़भाड़ को देखते हुए उक्त रास्ते पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की।

दुकानदारों को सड़क के किनारे लगी ग्रिल से रास्ता देते जाखड़ व पास खड़े दुकानदार।