Hindi News »Punjab »Abohar» दिव्यांग राजू छाबड़ा ने किया खूनदान

दिव्यांग राजू छाबड़ा ने किया खूनदान

विश्वभर में शांतिदूत के नाम से प्रसिद्ध व आर्ट आॅफ लिंविंग के संस्थापक रविशंकर के 13 मई को जन्मदिवस व मातृ-दिवस के...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 15, 2018, 02:00 AM IST

  • दिव्यांग राजू छाबड़ा ने किया खूनदान
    +1और स्लाइड देखें
    विश्वभर में शांतिदूत के नाम से प्रसिद्ध व आर्ट आॅफ लिंविंग के संस्थापक रविशंकर के 13 मई को जन्मदिवस व मातृ-दिवस के उपलक्ष्य में रक्तदान कैंप का आयोजन सरकारी अस्पताल में किया गया, जिसमें विशेष रूप से रक्तदान कैंप की शुरुआत दिव्यांग राजू छाबड़ा ने अपना खूनदान करके की। राजू छाबड़ा ने कहा कि इस कार्य के लिए विकलांगों को भी आगे आना चाहिए। इस अवसर पर 42 यूनिट रक्तदान किया गया। इस मौके पर आर्ट आॅफ लिविंग के सदस्यों द्वारा उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर कृष्ण कामरा, राकेश सहगल, रूबी दहूजा, रविन्द्र कांटीवाल, वंदना मुंजाल, देवेन्द्र कांटीवाल, डिम्पल ग्रोवर, गरीश मुंजाल, सुनीता रानी आदि उपस्थित थे। रक्तदान कैंप के दौरान सरकारी अस्पताल ब्लड बैंक की टीम का विशेष सहयोग रहा।(संजीव गांधी)

    कैंप लगा रक्तदानियों को किया सम्मानित

    अबोहर|
    राजगढ़ में आशा देवी शिक्षण संस्थान, आरजे ब्लड हेल्पलाइन, रायमाता चेरिटेबल ट्रस्ट के सयुंक्त तत्वावधान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में देश के विभिन्न राज्यों से आए रक्तदानियों को सम्मानित किया गया। इस नेशनल स्तर के कार्यक्रम में अबोहर तहसील से श्री बालाजी मानव सेवा समिति के रक्तदान कैंप प्रभारी अंकुश छाबड़ा को विशेष रूप से सम्मानित किया गया। मुख्यातिथि रक्त संक्रमण परिषद के अध्यक्ष एसएस चौहान कार्यक्रम का हिस्सा बने व विशिष्ट अतिथि राजगढ़ के उप प्रभागीय न्यायधीश सुभाष तथा पुलिस उपअधीक्षक राजेन्द्र चौहान, अबोहर से आए मुख्य अतिथि पूर्व एसडीएम बीएल सिक्का व पंजाबी सभ्याचार मंच के प्रधान गुरचरण सिंह गिल को भी सम्मानित किया गया।

    अबोहर में रक्तदान करते राजू छाबड़ा।

    सम्मान चिन्ह प्राप्त करते बीएल सिक्का, समिति के सदस्य व गुरचरण गिल।

  • दिव्यांग राजू छाबड़ा ने किया खूनदान
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Abohar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×