• Hindi News
  • Punjab
  • Abohar
  • सुरक्षा दिवस पर बच्चों को सेफ्टी का संदेश
--Advertisement--

सुरक्षा दिवस पर बच्चों को सेफ्टी का संदेश

Abohar News - किसानों एवं स्कूली छात्रों की सुरक्षा के लिए खाद निर्माता कंपनी यारा फर्टीलाईजर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा...

Dainik Bhaskar

Apr 27, 2018, 02:05 AM IST
सुरक्षा दिवस पर बच्चों को सेफ्टी का संदेश
किसानों एवं स्कूली छात्रों की सुरक्षा के लिए खाद निर्माता कंपनी यारा फर्टीलाईजर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा सुरक्षा दिवस मनाया जा रहा है। इसी के तहत दमकल व ट्रैफिक विभाग के सहयोग से नवयुग सीनियर सेकेंडरी स्कूल में सुरक्षा दिवस के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस मौके पर कंपनी से योगेन्द्र बालयान, प्रदीप सिंह, राकेश कलानी, अनिल नागौरी के अलावा दमकल विभाग के अधिकारी कुलदीप कुमार, गुरमीत सिंह तथा स्कूल स्टाफ विशेष रूप से मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान यातायात प्रभारी गुरमीत सिंह ने बच्चों को कहा कि सड़क पर वाहन चलाते समय यातायात नियमों का पालन अवश्य करें। इस मौके पर फायर अधिकारी कुलदीप कुमार ने घर व खेतों में आगजनी की घटनाओं के दौरान बरती जाने वाली सावधानियों की जानकारी दी। कार्यक्रम में कंपनी के सीईओ सेविनटोर होल्सीथर व प्रेजीडेंट नरसिम्हा राव का मुख्य लक्ष्य यह है कि कारखाने में खाद उत्पादन से लेकर फसल में खाद के प्रयोग करवाने वाले लोगों व कंपनी अधिकारियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए। इसके अलावा कंपनी द्वारा स्कूली बच्चों को जीवन के हर क्षेत्र में सुरक्षा अपनाने संबंधी जानकारी दी जा रही है, जैसे कि फोन चार्ज लगाकर बातें न करें और रात के समय फोन का अधिक प्रयोग न करें। इस मौके पर स्कूल प्रिंसीपल किरण अरोड़ा, संचालक श्याम लाल अरोड़ा ने इस महत्वपूर्ण जानकारी देने पर कंपनी अधिकारियों का आभार व्यक्त किया।

बच्चों को जानकारी संबंधी मटिरियल भेंट करते दमकल विभाग के अधिकारी।

X
सुरक्षा दिवस पर बच्चों को सेफ्टी का संदेश
Astrology

Recommended

Click to listen..