Home | Punjab | Abohar | झूठी कसमें खाकर कैप्टन ने हासिल की सत्ता : श्वेत मलिक

झूठी कसमें खाकर कैप्टन ने हासिल की सत्ता : श्वेत मलिक

पंजाब भाजपा के नवनियुक्त प्रधान श्वेत मलिक ने यहां शनिवार को कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने...

Bhaskar News Network| Last Modified - Apr 29, 2018, 02:05 AM IST

झूठी कसमें खाकर कैप्टन ने हासिल की सत्ता : श्वेत मलिक
झूठी कसमें खाकर कैप्टन ने हासिल की सत्ता : श्वेत मलिक
पंजाब भाजपा के नवनियुक्त प्रधान श्वेत मलिक ने यहां शनिवार को कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विधानसभा चुनावों के दौरान कर्जमाफी के नाम पर किसानों को मूर्ख बनाया और लोगों के सामने झूठी कसमें खाकर सत्ता हासिल की। एक साल में ही कैप्टन का असल चेहरा लोगों के सामने आ गया। इसका परिणाम कांग्रेस को 2019 के लोकसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

प्रधान बनने के बाद पहली बार अबोहर आए

प्रदेश प्रधान बनने के बाद पहली बार अबोहर आकर पार्टी कार्यकर्ताओं के रू-ब-रू होने के लिए वह पंजाब कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ के गृह क्षेत्र में आए हुए थे। जिलेभर से आए कार्यकर्ताओं के हजूम को हनुमानगढ़ रोड़ स्थित संगम पैलेस में संबोधित करते हुए श्वेत मलिक ने कहा कि प्रदेश के कांग्रेसी विधायकों को उसी समय त्यागपत्र दे देना चाहिए था, जब कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जनता से किए वायदे पूरे नहीं किए। कांग्रेसी विधायक इसके उल्टा कर रहे हैं। वे जनता को भूलकर महज अपनी राजनीति चमकाने के चक्कर में मंत्री पद न मिलने से खफा होने के बाद पार्टीपदों से त्यागपत्र दे रहे हैं।

सुनील जाखड़ पर तीखे वार किए

प्रदेश कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ पर तीखे वार करते हुए उन्होंने कहा कि जाखड़ ने अपने हलके में कई सालों से विकास कार्य नहीं कराए, जिसके कारण उनको 2017 के विधानसभा चुनाव में जीत नहीं मिली। जीत नहीं मिलने के बाद वह गुरदासपुर चाहे चले गए, लेकिन वहां भी विकास कार्य नहीं करवा रहे हैं। उन्होंने दावा कि सुनील जाखड़ और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच आपसी मतभेद भी चल रहे हैं। इसके बारे में 20 दिन पहले लोगों को तब पता चला जब कैप्टन ने चंडीगढ़ में जाखड़ से भी मुलाकात नहीं की। अबोहर के विधायक अरुण नारंग ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। इस मौके पर प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रधान बृज लाल रिणवा व कमल शर्मा, जिला भाजपा प्रधान विष्णु भगवान डेलू, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरजीत कुमार ज्याणी, वरिष्ठ भाजपा नेता विजय लक्ष्मी भादू, अकाली दल ग्रामीण के जिला प्रधान गुरलाल सिंह व शहरी प्रधान अशोक अनेजा आदि उपस्थित थे।

अबोहर में शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में प्रदेशाध्यक्ष श्वेत मलिक को सम्मानित करते भाजपाई।

नारंग बोले- कांग्रेस ने लाभकारी योजनाएं की बंद

इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए स्थानीय विधायक अरुण नारंग ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही अकाली-भाजपा सरकार में शुरू की गई शगुन, पेंशन और आटा-दाल योजना जैसी स्कीमें बंद कर दी। कांग्रेस सरकार अबोहर जैसे बागवानी क्षेत्र को जहां सिंचाई पानी पूरा नहीं कर पा रही है, वहीं दूसरी ओर यहां के युवाओं को रोजगार देने के लिए कोई नया उद्योग नहीं लगाया जा रहा।

रोड शो में यातायात नियमों का सरेआम उल्लंघन

यहां के एक पैलेस में आयोजित कार्यक्रम से पहले पार्टी के युवा मोर्चा सेल के कार्यकर्ताओं ने शहर में रोड शो भी निकाला। हालांकि यह रोड शो प्रशासन से अनुमति लेकर निकला था लेकिन इस दौरान कुछ शरारती तत्वों ने बुलेट की सवारी कर पूरे रोड शो में जोर-जोर से साइलैंसर से पटाखे छोड़े जो कि यातायात नियमों का सरेआम उल्लंघन कर रहे थे।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now