Hindi News »Punjab »Abohar» मातृछाया तक शुद्ध पेयजल के लिए पाइपलाइन का शुभारंभ

मातृछाया तक शुद्ध पेयजल के लिए पाइपलाइन का शुभारंभ

गांव आलमगढ़ स्थित मातृछाया अनाथ आश्रम बाल संस्कार गृह में बच्चों के पीने हेतू शुद्ध पेयजल उपलब्ध न होने की समस्या...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 04, 2018, 02:05 AM IST

मातृछाया तक शुद्ध पेयजल के लिए पाइपलाइन का शुभारंभ
गांव आलमगढ़ स्थित मातृछाया अनाथ आश्रम बाल संस्कार गृह में बच्चों के पीने हेतू शुद्ध पेयजल उपलब्ध न होने की समस्या उठाए जाने के बाद सुनील जाखड़ के आदेशों पर इस आश्रम में आलमगढ़ से वाटर वर्क्स की पाइपलाइन बिछाने के कार्य का शुभारंभ वीरवार को यूथ कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष संदीप जाखड़ ने किया।

इस मौके पर संदीप जाखड़ ने बताया कि अनाथ आश्रम के बच्चों को शुद्ध पेयजल आपूर्ति करने के लिए गांव आलमगढ़ के वाटर वर्क्स से करीब 3 किलोमीटर लंबी पाइपलाइन को इस आश्रम से जोड़ा जाएगा, जिसके लिए जलापूर्ति विभाग व मनरेगा खुईयांसरवर के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं और 15 दिनों के भीतर यह कार्य पूरा कर लिया जाएगा। इस कार्य पर करीब 7 लाख 66 हजार रुपए का खर्च आएगा। इस पाइप लाईन के डलने से आश्रम के अनाथ बच्चों को वाटर वर्क्स का पानी मिल पाएगा जबकि इससे पूर्व वे भूमिगत व खरीदकर आरओ का पानी पीने को मजबूर थे। इस मौके पर गांव आलमगढ के सरपंच मक्खन लाल, ढाणी बिशेषरनाथ सरपंच रूपेन्द्र सिंह, पूर्व सरपंच मोहन लाल, लक्ष्मी नारायण माहर, मदन लाल माल, कृष्ण नंबरदार, सुखविंदर सिंह, जगीर सिंह, सतदेव, अमरजीत थिंद, हनुमान, परमजीत, बिहारी लाल, प्रभु दयाल, हरप्रीत सिंह, सुखविंदर सिंह, महावीर सरस्वा, पवन छिंपा, गुरप्रीत सिंह, सोनू सरस्वा, अशोक कुमार, गजानंद चंदौरा, डा. राजिन्द्र गिरधर, सुशील गर्ग, मनमोहन के अलावा वाटर सप्लाई विभाग के दीपक कुमार, मनरेगा ब्लाक खुईयांसरवर के जेई प्रभु दयाल के अलावा गांव के अन्य लोग मौजूद थे।

नई पाइप लाइन बिछाने का शुभारंभ करते हुए संदीप जाखड़ व उपस्थित अन्य।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Abohar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×