Hindi News »Punjab »Abohar» सड़क हादसे में दो की मौत एक व्यक्ति मुक्तसर का

सड़क हादसे में दो की मौत एक व्यक्ति मुक्तसर का

भास्कर संवाददाता| बल्लुआना/अबोहर मौत के कुएं के नाम से पहचाने जाने वाले बल्लुआना गांव के मुख्य चौक पर मंगलवार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 26, 2018, 02:10 AM IST

भास्कर संवाददाता| बल्लुआना/अबोहर

मौत के कुएं के नाम से पहचाने जाने वाले बल्लुआना गांव के मुख्य चौक पर मंगलवार देर रात हादसा हो गया, जिसमें दो मोटरसाइकिल सवार युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया। अबोहर सदर पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिए। जबकि घायल युवक का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है। बल्लुआना के पास जहां हादसा हुआ वहां काफी सड़क हादसे होते हैं। लेकिन पुलिस और प्रशासन ने इसका कोई हल नहीं निकाला। पुलिस ने नाकों की व्यवस्था तो कि है। लेकिन जहां हादसे ज्यादा है, नाके वहां से काफी दूर हैं। जिसके चलते वाहन चालकों की स्पीड कम नहीं हो पाती। हादसे में मारे जाने वाले दोनों युवक साधारण परिवार से संबंध रखते थे व एक मृतक गेहूं के सीजन के दौरान मजदूरी करके अपने साथी मजदूर के साथ घर वापस जा रहा था।

मुक्तसर के गांव पक्की निवासी 27 वर्षीय गोरा पुत्र जगतार सिंह अपने साथी पक्की के ही रहने वाले प्रताप सिंह पुत्र अमरीक सिंह के साथ अबोहर मंडी से मजदूरी करने के बाद गांव जा रहा था कि जब वो बल्लुआना के पास पहुंचे तो उनकी टक्कर सामने से आ रहे एक अन्य मोटरसाइकिल से हो गई। गोरा व दूसरे पर सवार बल्लुआना निवासी 26 वर्षीय राजेश पुत्र नरसीराम की मौके पर मौत हो गई जबकि प्रताप घायल हो गया। घायल प्रताप को सरकारी अस्पताल में लाया गया। सदर पुलिस ने शवों का बुधवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिए, पुलिस ने 174 के तहत कार्रवाई की। बता दें कि हादसे में मारा गया राजेश एक पुत्र और एक पुत्री जबकि गोरा दो पुत्रियों का पिता था। राजेश भी मेहनत-मजदूरी करता था। बुधवार की सुबह उसने अपने कार्य के लिए जल्दी निकलना था इसलिए वो अपने मोटरसाइकिल में पेट्रोल भराने के लिए घर से बल्लुआना के पेट्रोल पंप पर गया था। बता दें कि इन हादसों को लेकर मजदूर नेता मंगलवार को संदीप जाखड़ से मिले थे।

मृतक गोरा सिंह और राजेश।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Abohar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×