पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पिता गए मां का ऑपरेशन कराने तो बेटे ने घर बुलाया दोस्त और किया नशा, ओवरडोज से हुई मौत तो 36 घंटे घर में सड़ती रही लाशें

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

अमृतसर. एक घर से दो युवकों की लाश मिली। उस समय घर के मालिक (मृतक के पिता) पत्नी को PGI में ऑपरेशन कराने दो दिन पहले चंडीगढ़ गए थे। बेटे करण को घर पर ही छोड़ा था। करण ने अपने दोस्त के साथ घर पर ही नशा किया और दोनों की मौत हो गई। बदबू आने पर मोहल्ले वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और फिर पुलिस ने ही मृतक के पैरेन्टस को सूचना दी। ये था पूरा घटनाक्रम...

- मोतीराम पत्नी और बेटे करण के साथ रहते थे। कुछ समय से करण की मां बीमार थी, डाॅक्टरों की सलाह पर मोतीराम मंगलवार को उन्हें पीजीआई (चंडीगढ़) ले गए।

- घर पर अकेले होने का फायदा उठाते हुए करण ने दोस्त हरप्रीत को बुलाया। दोनों नशा करने लगे तो डोज ज्यादा हो जाने से उनकी जान चली गई।

- घर पर कोई नहीं था इसलिए दोनों की लाशें 36 घंटे तक कमरे में ही सड़ती रहीं। फिर गुरूवार रात इलाके में बदबू फैली तो लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिसवाले जब घर में अंदर गए तो दोनों कमरे में मरे हुए मिले। 

 

कुछ महीने पहले हुई शादी, पत्नी के पास न्यूजीलैंड जाने वाला था करण

 

- इंस्पेक्टर हरीश बहल ने बताया कि प्राथमिक जांच के अनुसार, मौत नशे के कारण हुई है। पोस्टमार्टम के बाद पार्थिव शरीर परिवार को सौंप दिए हैं। करण पासी की शादी कुछ महीने पहले हुई थी। उसकी पत्नी न्यूजीलैंड में रहती है। खुद करण जल्दी ही वहां जाने वाला था और कागजी कार्रवाई पूरी कर चुका था।

 

जमकर बिक रहे नशे ने महीने भर में ली 9 की जान

 

21 मई : लोपोके पुलिस ने हेर गांव की झाड़ियों से 35 साल के हरविंदर सिंह की लाश बरामद की। उसके पास नशे के इंजेक्शन पड़े मिले।
21 मई : चौगांवा इलाके में झाड़ियों से 25 साल के युवक की लाश मिली। वहां खाली सीरिंज भी मिली।
7 जून : नशे की ओवरडोज के कारण फतेहाबाद गांव के सुखजिंदर सिंह की जान चली गई।
10 जून : बस स्टैंड के पास एक होटल के कमरे से युवराज सिंह की लाश बरामद हुई। अजनाला के गांव दुधराला का रहने वाला युवराज एनआरआई था और कुछ दिन पहले ही साइप्रस से अपने घर आया था।
18 जून : गुमटाला इलाके के अनिल सिंह की जान नशे की ओवरडोज ने ले ली। गुस्साए लोगों ने कांग्रेसी सांसद औजला के दफ्तर का घेराव भी किया था।
18 जून : कुछ दिन पहले गुमटाला में ज्योत सिंह और मोटा की मौत नशे की ओवरडोज के कारण हो गई।
21 जून : रात छेहर्टा में सब्जी मंडी गली-4 में रहने वाले करण पासी और हरप्रीत भी जान नशे की ओवरडोज ने ले ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें