24 कनाल, 5 मरले जमीन के नकली कागजात तैयार कराने पर 4 नामजद

Amritsar News - जमीन हड़पने की नीयत से जमीन के नकली कागजात तैयार करवाने पर थाना झब्बाल की पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का...

Dec 04, 2019, 08:56 AM IST
जमीन हड़पने की नीयत से जमीन के नकली कागजात तैयार करवाने पर थाना झब्बाल की पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है।

इस संबंधी गुरसेवक सिंह निवासी सोहल ने थाना झब्बाल की पुलिस को शिकायत नंबर 1447 देते हुए बताया कि गांव सोहल में उसके दादा सविंद्र सिंह की 24 कनाल 5 मरले जमीन है। जिस पर कुलबीर सिंह, बघेल सिंह, गुरमीत सिंह, प्रेम सिंह सभी निवासी सोहल ने जमीन पर कब्जा करने की नीयत से स्वर्ण सिंह निवासी सोहल को नकली दादा बनाकर उनकी जमीन के नकली कागजात तैयार करवाए हंै। उक्त आरोपियों ने 24 फरवरी 2016 को नकली मुख्तयारनामा तैयार करने उनके साथ धोखाधड़ी की है। इस बाबत एएसआई गुरनाम सिंह जो इस मामले की जांच कर हैं से जब पूरे मामले की जानकारी लेनी चाही तो उनसे संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि वह अभी जानकारी नहीं दे सकते, क्योंकि वह खुद अभी शिकायतकर्ता से नहीं मिले हंै। इसी तरह डीएसपी सुच्चा सिंह बल ने कहा कि मुझे मामले की जानकारी नहीं, जबकि एसपी जगजीत सिंह वालिया का कहना है कि उन्हें भी इस मामले का पता नहीं है। हैरानी की बात तो यह है कि क्राइम डायरी में मामला दर्ज होने के बाद भी स्थानीय पुलिस समेत आला अधिकारियों को भी इसकी जानकारी नहीं होती कि उनकी जांच में कौन-कौन से मामले चल रहे हैं जोकि पुलिस की ढीली कार्यप्रणाली को दर्शाती है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना