3 साल की डीए की किश्तें, मेडिकल भत्ता बढ़ाओ : प्रमोद

Amritsar News - आल कैडर पेंशनर्ज एसोसिएशन की तरफ से खंडवाला बिजली घर में बैठक का आयोजन किया। एसोसिएशन के प्रधान प्रमोद कुमार की...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:25 AM IST
Amritsar News - 3 year old dae installs increase medical allowance pramod
आल कैडर पेंशनर्ज एसोसिएशन की तरफ से खंडवाला बिजली घर में बैठक का आयोजन किया। एसोसिएशन के प्रधान प्रमोद कुमार की अध्यक्षता में की बैठक दौरान सभी पेंशनर्सों ने मिलकर सरकार के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली।

इस मौके पर प्रमोद कुमार ने कहा कि पंजाब सरकार की अोर से उनकी मांगों की तरफ ध्यान नहीं दिया जा रहा। इसको लेकर सभी पैंशनर का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि तीन साल की डीए की किश्तें, मेडिकल भत्ता बढ़ाने, फैमिली पेंशन समेत अन्य मांगी कई बार सरकार ने मानी है परंतु उन्हें लागू करने में टाल-मटोल की नीति अपनाई जा रही है। इस मौके पर एसोसिएशन के बाकी सदस्यों ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने उनकी मागों की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया तो लोकसभा चुनावों में इसका नजीता भुगतना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। इस मौके पर नरिंदर कुमार, सुदर्शन कुमार, संतोष सिंह, रतन सिंह, अनुप सिंह, नरेश कुमार, ज्ञान सिंह, सुभाष चंद्र, मनजीत सिंह, शाम सिंह समेत कई सदस्य मौजूद थे।

अपनी मांगों पर रोष जताते आॅल कैडर पेंशनर्स एसोसिएशन के सदस्य।

X
Amritsar News - 3 year old dae installs increase medical allowance pramod
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना