विज्ञापन

4 नकाबपोशों ने 2 कारिंदों को गोलियां मार ठेका लूटा

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:26 AM IST

Amritsar News - चार युवकों ने मजीठा रोड पर 88 फीट रोड की पुली के पास दो कारिंदों को गोलियां मार कर होशियारपुर वाइन के ठेके को लूट...

Amritsar News - 4 masked robbers shot 2 people for bullets
  • comment
चार युवकों ने मजीठा रोड पर 88 फीट रोड की पुली के पास दो कारिंदों को गोलियां मार कर होशियारपुर वाइन के ठेके को लूट लिया। दोनों कारिंदे हरदीप और रुपिंदर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें सर्कुलर रोड स्थित केडी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। घटना के बाद डीसीपी सिक्योरिटीज एंड ऑपरेशन्स जगमोहन सिंह मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। ठेके के मैनेजर सुलखन सिंह ने बताया कि घायल हरदीप और रुपिंदर दोनों ही घटना के समय ठेके पर थे। रात 8:30 बजे के करीब चार युवक दो मोटरसाइकिलों पर आए। सभी ने अपने मुंह ढके हुए थे। चारों काउंटर पर आए और आते ही उन्होंने दोनों को हाथ ऊपर करने के लिए कह दिया। जब उन्होंने हाथ ऊपर नहीं किए तो दो ने पिस्टलें निकाल ली, जिसके बाद दोनों ही कर्मी पीछे हट गए। आरोपियों ने पैसों का गल्ला उठाया और भागने लगे। तभी हरदीप ने गल्ला उठाकर भागने वाले को पीछे से पकड़ लिया। उसकी मदद करने के लिए रुपिंदर भी आगे आया, लेकिन तभी आरोपियों ने उन पर फायर कर दिए। इस दौरान हरदीप के कंधे क गोली आरपार हो गई, वहीं रुपिंदर के सिर पर गोली लगी है। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें केडी अस्पताल के आईसीयू में एडमिट किया गया है। गल्ले में 60 हजार रुपए के करीब रकम थी, जिसे आरोपी साथ ले गए।

डीसीपी जगमोहन ने बताया कि कि आरोपियों और लूटे गल्ले की जानकारी नाकों पर शेयर कर दी गई है। तफ्तीश जारी है और आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

हिंसा की खबर

सिर्फ वही हिंसा की खबर, जो अापके लिए जानना जरूरी है।

माैके पर पहुंचे डीसीपी जगमाेहन सिंह ने बताया कि शहर के सभी नाकों पर अलर्ट कर दिया है।

X
Amritsar News - 4 masked robbers shot 2 people for bullets
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन