Hindi News »Punjab »Amritsar» 9 Year Old Girl Was Killed

दूध लेने गई 9 साल की बच्ची का कत्ल, ताया के घर से ऐसे मिली लाश

घटना के बाद से उसकी ताई शिंदो और उसका 12 साल का बेटा गोपी फरार हो गए।

bhaskar news | Last Modified - Nov 07, 2017, 04:46 AM IST

दूध लेने गई 9 साल की बच्ची का कत्ल, ताया के घर से ऐसे मिली लाश
अमृतसर. दोपहर को घर से दूध लेने गई कस्बा भिंडीसैदां में की रहने वाली 9 साल की बच्ची पम्मी का तेजधार हथियारों से कत्ल कर दिया गया। पम्मी की लाश उसके अपने ही ताया के घर से बरामद हुई है। घटना के बाद से उसकी ताई शिंदो और उसका 12 साल का बेटा गोपी फरार हो गए।

पम्मी का कत्ल क्यों किया गया, पुलिस इसकी जांच कर रही है। पुलिस ने बच्ची की मां बीरो के बयान पर ताई शिंदो और उसके आठवीं कक्षा में पढ़ते बेटे गोपी को नामजद किया है। पुलिस ने मौके से खून से लथपथ एक दातर भी बरामद कर लिया है। पुलिस को बीरो ने बताया कि दोपहर करीब 1 बजे उसकी बेटी दूध लेने के लिए गई थी। एक घंटे तक जब वह वापस नहीं लौटी तो वह उसे ढूंढने के लिए निकली। गांव के ही किसी व्यक्ति ने बताया कि पम्मी को उसने अपने ताया राणा सिंह के घर की तरफ जाते हुए देखा है। वह जब वहां पहुंची तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। उसने दीवार के ऊपर से देखा तो पम्मी की खून से लथपथ लाश बरामदे में पड़ी थी। उसने चिल्लाना शुरू किया तो अंदर से उसकी जेठानी शिंदो और बेटा गोपी निकले तथा धक्का देकर फरार हो गए। डीएसपी रविंदरपाल सिंह ढिल्लों ने कहा कि बीरो के बयानों पर शिंदो और गोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×