Hindi News »Punjab »Amritsar» 4 Security Personnel Deployed In Security Of Nagar Panchayat Head Jolly

नगर पंचायत प्रधान जौली की सुरक्षा में 4 सुरक्षाकर्मी तैनात, गैंगस्टर ने फोन पर दी थी धमकी

शिकायत करने पर निहाल सिंह वाला के नगर पंचायत प्रधान इंद्रजीत गर्ग जौली को फिर से फोन कर धमकी दी।

​निहाल सिंह वाला/मोगा | Last Modified - Mar 15, 2018, 05:48 AM IST

नगर पंचायत प्रधान जौली की सुरक्षा में 4 सुरक्षाकर्मी तैनात, गैंगस्टर ने फोन पर दी थी धमकी

मोगा. गैंगस्टर सुखप्रीत सिंह बुड्ढा ने रंगदारी न देने पर इनोवा गाड़ी जलाने के मामले में शिकायत करने पर निहाल सिंह वाला के नगर पंचायत प्रधान इंद्रजीत गर्ग जौली को फिर से फोन कर धमकी दी। उसने धमकाया कि उसने पुलिस से शिकायत क्यों की? उसे जैतो वाले कोछड़ का हश्र देखकर अक्ल नहीं आई। अब उसका पूरा परिवार उसके निशाने पर है। अगर वह (बुड्‌ढा) पुलिस के हाथों मारा गया तो इस काम को उसके साथी पूरा करेंगे। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जौली को चार सुरक्षाकर्मी उपलब्ध करवा दिए। दो सुरक्षाकर्मी घर पर तैनात रहेंगे, जबकि दो हर समय उसके साथ मौजूद रहेंगे। इसके अलावा सिविल कपड़ों में पुलिस मंडी के आसपास के क्षेत्र में तैनात रहेगी। पुलिस ने जौली की शिकायत पर गैंगस्टर सुखप्रीत सिंह बुड्ढा पर धारा 435, 427, 506, 387 के तहत केस दर्ज कर लिया। बुड्‌ढा ने अपने साथियों को लेकर अलसुबह करीब तीन बजे इंद्रजीत गर्ग जौली की गाड़ी को आग लगाने के बाद
दस बजे फोन किया था कि वह उसके पूरे परिवार को मार देगा।

पुलिस की अपील, किसी से डरने की जरूरत नहीं
बुधवार को पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर लोगों से अपील की कि वे आम दिनों की भांति रोजमर्रा के कार्य जारी रखें। किसी से डरने की जरूरत नहीं है। मंडियों में भारी पुलिस बल ने फ्लैग मार्च निकाला, जिसकी अगुवाई डीएसपी सुबेग सिंह के अतिरिक्त निहाल सिंह वाला, अजीतवाल और बधनी कलां के एसएचओ क्रमश: जसवंत सिंह, रविंदर सिंह एवं भूपिंदर कौर कर रहे थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ngar pnchaayt prdhaan jauli ki surksaa mein 4 surksaakarmi tainaat, gaaingastr ne fon par di thi dhmki
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×