Hindi News »Punjab »Amritsar» A Photo Of A Fish On The Social Media Was Viral

सोशल मीडिया पर एक मछली की फोटो हुई वायरल, शरीर दिखता है इंसान जैसा

डीएफओ बोले-हरिके झील से ऐसी कोई मछली नहीं मिली

bhaskar news | Last Modified - Dec 19, 2017, 06:00 AM IST

  • सोशल मीडिया पर एक मछली की फोटो हुई वायरल, शरीर दिखता है इंसान जैसा

    हरिके पत्तन(अमृतसर).पिछले एक सप्ताह से व्हाट्सऐप और एफबी पर एक 8 सेकंड की वीडियो और तीन फुटेज वायरल हो रही हैं, जिसमें एक अजीब तरह की दिखने वाली मछली की नस्ल दिखाई दे रही है। इस मछली का मुंह और पूंछ बिलकुल मछली जैसी है, लेकिन उसका शरीर मानव जैसा दिखाई दे रहा है। इसे लोगों की ओर से व्हाट्सऐप और एफबी पर हरिके झील से बरामद हुई मछली बताया जा रहा है।

    सोमवार को जब इस संबंधी हरिके वन विभाग के डीएफओ चरनजीत सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा है कि लोगों की ओर से हरिके झील से अजीब तरह की दिखने वाली किस्म की मिली मछली संबंधी झूठी अफवाह फैलाई जा रही है। क्योंकि हरिके झील से इस तरह की कोई भी मछली बरामद नहीं हुई है। हो सकता है कि किसी बाहरी राज्य के समुंदर या किसी महासागर से ऐसी मछली बरामद हुई और लोगों ने उसका हरिके झील के साथ नाम जोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि माना कि आज के युग मॉडर्न और इंटरनेट का है, लेकिन लोगों को कोई भी पोस्ट शेयर करने से पहले उसकी अच्छी तरह से पुष्टि कर ही उसे आगे भेजना चाहिए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×