Hindi News »Punjab »Amritsar» Arrested In 1 Year Old Case

चुनाव से पहले शिअद कैंडीडेट 1 साल पुराने मामले में गिरफ्तार, ये है कारण

एसएचओ सिमरनजीत सिंह ने बताया कि मामला एक साल पुराना है। एक महीने पहले कोर्ट ने भगौड़ा घोषित कर रखा है।

bhaskar news | Last Modified - Dec 17, 2017, 05:10 AM IST

  • चुनाव से पहले शिअद कैंडीडेट 1 साल पुराने मामले में गिरफ्तार, ये है कारण

    पटियाला.17 दिसंबर कोहोने वाले पटियाला निगम चुनाव से एक दिन पहले शनिवार शाम 8 बजे वार्ड 59 से अकाली दल-भाजपा गठबंधन की उम्मीदवार गुरमीत कौर बराड़ को सिविल लाइंस पुलिस ने 1 साल पुराने चेक बाउंस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। एसएचओ सिमरनजीत सिंह ने बताया कि मामला एक साल पुराना है। एक महीने पहले कोर्ट ने भगौड़ा घोषित कर रखा है। इसलिए गिरफ्तारी हुई।

    गुरमीत यहां कांग्रेस उम्मीदवार मीनाक्षी सिंगला से मुकाबला कर रही हैं। एक साल पुराने मामले में एकदम से इस तरह गिरफ्तारी देकर पर्चा दर्ज करने की प्रक्रिया को अकाली दल बदले की राजनीति बता रहा है। शिकायतकर्ता विजय कुमार के मुताबिक उन्हें गुरमीत कौर ने किसी मामले में 90 हजार का चेक दिया था जो बाउंस हो गया। उन्होंने कोर्ट में केस दायर किया। कोर्ट के सम्मन के बावजूद गुरमीत कभी कोर्ट में पेश नहीं हुई। इसके बाद 29 नवंबर को उन्हें भगोड़ा करार दे दिया गया।

    कांग्रेस के इशारे पर कार्रवाई
    कांग्रेस के इशारे पर गिरफ्तारी की गई है, जांच हो। खेमकरण के 15 अकाली नेताओं को पट्टी एसडीएम द्वारा सुबह हाजिर होने को कहा गया है। रविवार को चुनाव हैं और छुट्टी भी, फिर भी एसडीएम ने जानबूझकर यह दिन चुना है। यह गंदी राजनीति है। -डाॅ.दलजीत चीमा, शिअद

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Arrested In 1 Year Old Case
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×