--Advertisement--

अकाली नेत्री पर हुआ था हमला, बाल काटकर की थी मारपीट

मारपीट की शिकार जख्मी अकाली नेत्री का चल रहा अस्पताल में इलाज।

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 05:09 AM IST

बरनाला. मारपीट कर बाल काटने की वीडियो बना कर अकाली नेत्री को जलील करने की घटना के दस दिन बाद आखिर लोकल अकाली नेता पीड़िता का हाल जानने पहुंचे। अकाली दल स्त्री विंग की प्रदेश प्रधान बीबी जागीर कौर द्वारा प्रैस वार्ता करके घटना की निंदा करने के बाद ही अकाली हरकत में आए।

मंगलवार को आल इंडिया मानव अधिकार संगठन की राष्ट्रीय प्रधान तलविंदर कौर खालसा भी महिला नेत्री बीबी जसविंदर कौर शेरगिल का हाल जानने पहुंची। उन्होंने कहा, इसकेे खिलाफ वे प्रदर्शन करेंगे‌। पुलिस को भी चेतावनी दी, आरोपियो के साथ नरमी बरती तो संघर्ष करेंगे।

अकाली नेता सुरिंदर पाल सीबीया, इंजीनियर गुरजिंदर सिद्धू, बलदेव सिंह चूंगा ने कहा, आरोपियों को सख्त सजा मिले। दस दिन तक सुध नही लेने की बात को वह टाल गए। बता दें, बरनाला के नजदीकी मंदिर सोलह के मठ में तपा के डेरे के महंत बबली के साथ माथा टेकने गई अकाली नेत्री बीबी जसविंदर कौर को बबली महंत की पत्नी जसविंदर व उनके बेटों ने पीटा था। बाल काटकर कपड़े उतारने की कोशिश की गई थी।

पीड़िता को बदनाम करने वाले खैहरा पर केस हो : चीमा

शिअद ने महिला नेत्री जसविंदर कौर के चरित्र पर टिप्पणी करने को लेकर विपक्ष के नेता सुखपाल खैहरा पर केस दर्ज करने की मांग की है। पार्टी के सीनियर उपाध्यक्ष डाॅ. दलजीत सिंह चीमा ने कहा, किसी को हक नहीं कि किसी महिला को चरित्रहीन या ब्लैकमेल करने वाली कहकर बदनाम किया जाए।